अंकल ने शरमा-शरमाकर ऐश्वर्या राय के गाने पर किया डांस, दिखाईं ऐसी अदाएं, लोग बोले- इनके अंदर की ऐश्वर्या जाग उठी...

इस मजेदार डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @aylogyworld नाम के पेज से 6 मार्च को पोस्ट किया गया है. कैप्शन में लिखा- मैंने भी देख लिया, आप भी देख लें...

Advertisement
Read Time: 14 mins
अंकल ने शरमा-शरमाकर ऐश्वर्या राय के गाने पर किया डांस

सोशल मीडिया पर आजकल लड़के-लड़कियों से ज्यादा चाचा और अंकल के डांस वीडियो (Dance Video) की भरमार है. पता नहीं क्या हो गया है कि इन दिनों पुरुषों को महिलाओं जैसा डांस करने का शौक सा हो गया है. आपको ऐश्वर्या राय बच्चन और अर्जुन रामपाल की फिल्म 'दिल का रिश्ता' (2003) तो याद ही होगी? फिल्म का नाम न भी याद हो, लेकिन इसका एक पॉप्युलर गाना 'दय्या-दय्या...' तो हर किसी को आज भी याद है, जिस पर ऐश्वर्या ने जबरदस्त डांस किया था. इंस्टाग्राम पर हमें रील स्क्रॉल करते हुए एक वीडियो मिला, जिसमें एक अंकल इसी गाने पर बड़ा जबरदस्त डांस करते दिख रहे हैं. जिन्होंने शरमा-शरमाकर ऐसा डांस किया कि उनका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है.

इस मजेदार डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @aylogyworld नाम के पेज से 6 मार्च को पोस्ट किया गया है. कैप्शन में लिखा- मैंने भी देख लिया, आप भी देख लें.... इस वीडियो को अबतक 2 लाख 66 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. यूजर्स मज़ेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा -लड़कियों का रोजगार छीन लिया अंकल ने. दूसरे ने लिखा- Life खुल के जीनी चाहिए उसका ये बहुत अच्छा उदाहरण है. तीसरे ने लिखा, अरे इन अंकल को भारत रत्न से सम्मानित किया जाए. यह तो लड़कियों को टक्कर दे रहे हैं. चौथे ने लिखा- इनके अंदर की ऐश्वर्या जाग गईं हैं.

देखें Video:

Advertisement

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंकल किस तरह शरमा-शरमाकर गाने पर डांस कर रहे हैं. वो बिल्कुल लड़कियों की तरह शरमा रहे हैं और अदाएं दिखा रहे हैं. साथ ही अंकल डांस करते हुए बड़े मज़ेदार अंदाज़ में अपनी कमर भी लचका रहे हैं. इस क्लिप को देखकर आपका क्या है? कमेंट में बताइए.

Advertisement

सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने रेत की मूर्ति बनाकर दी हनुमान जयंती की बधाई

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: बाबा के चेलों की नारायणी सेना ने दबाया भगदड़ का बटन, SDM की रिपोर्ट में खुलासा