वापस नहीं मिल रहे उधार दिए पैसे? तो जरूर देखें ये Video, महिला ने बताया पैसे निकलवाने का धांसू तरीका

ऐसे बहुत से लोग हैं जो अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को उधार पैसे देकर फंस जाते हैं. और फिर यही सोचते हैं कि ऐसा क्या तरीका अपनाया जाए कि हमारे पैसे वापस मिल जाएं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

अक्सर लोग एक-दूसरे से जरूरत पड़ने पर उधार मांग लेते हैं, कुछ लोग तो समय पर पैसे वापस कर देते हैं लेकिन कुछ लोग बहुत वक्त निकल जाने के बाद मांगने पर भी वापस नहीं करते. इससे उधार देने वाले को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है और फिर वो दोबारा किसी पर उधार पैसे देने के लिए विश्वास भी नहीं करता. ऐसे बहुत से लोग हैं जो अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को उधार पैसे देकर फंस जाते हैं. और फिर यही सोचते हैं कि ऐसा क्या तरीका अपनाया जाए कि हमारे पैसे वापस मिल जाएं. अब इसी समस्या का हल एक महिला ने बताया है, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे वीडियो में महिला उधार दिए गए पैसे वापस लेने का कानूनी तरीका भी बता रही है. X पर @Superoverr नाम के यूजर द्वारा शेर किए गए वीडियो में महिला पुलिस की वर्दी में नजर आ रही है और बता रही है कि अगर आपने किसी को पैसे उधार दिए हैं और आपके पास उसका कोई सबूत भी नहीं है... ना कोई ऑनलाइन सबूत है और ना ही ऑफलाइन, तो ऐसी स्थिति में आप क्या कर सकते हैं?

देखें Video:

आगे वो कहती है- आपको पुलिस स्टेशन जाने की भी कोई जरूरत नहीं है. आपको सिर्फ उस बंदे को मैसेज करना है कि भाई मेरे पैसे दे दे और कब तक देगा. फिर ऐसा मैसेज भेज दें, जिससे वो आपके मैसेज का रिप्लाई कर दे. उसके मैसेज को आप सबूत के तौर पर रख लें. कोर्ट में जाकर इंडियन एविडेंस एक्ट की धारा 65 बी के तहत सर्टिफिकेट लगा दीजिए फिर देखना किस्तों में आपको पैसा मिल जाएगा.'

Advertisement

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो को अबतक 7 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है. बहुत से लोग वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं. एक ने लिखा- थैंक्स... मुझे इसकी बहुत जरूरत थी. दूसरे ने लिखा- अब मैं किसी का रिप्लाई नहीं करूंगा. तीसरे ने लिखा- निंजा टेक्नीक, सही सलाह है. चौथे यूजर ने लिखा है- फन फैक्ट: ये वीडियो वो भी देख रहे हैं जिन्होंने पैसे ले रखे हैं. इस वीडियो को देखकर आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Noida: Bhutani Group की बिल्डिंग में टूटा एलीवेटर, सफाई कर रहे मजदूर हवा में लटके
Topics mentioned in this article