Delhi Metro में भोजपुरी सॉन्ग पर लड़कियों ने किया ऐसा डांस, उड़ा दिया गर्दा, देख पब्लिक ने कर दी ये डिमांड

हाल ही में इंटरनेट पर दिल्ली मेट्रो से जुड़ी एक और वीडियो सामने आ रही है, जिसमें दो लड़कियां मेट्रो कोच के अंदर भोजपुरी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

देश की राजधानी की शान दिल्ली मेट्रो एकबार फिर से सुर्खियों में है. यूं तो सोशल मीडिया पर अक्सर दिल्ली मेट्रो से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते ही रहते हैं, जिनमें कभी लड़ाई-झगड़े, तो कभी अश्लील हरकतें करते लोग नजर आते ही रहते हैं. वहीं सुर्खियों में रहने के पीछे एक वजह ये भी है कि, दिल्ली मेट्रो अब रीलबाजों का अड्डा बन गई है. हाल ही में इंटरनेट पर दिल्ली मेट्रो से जुड़ी एक और वीडियो सामने आ रही है, जिसमें दो लड़कियां मेट्रो कोच के अंदर भोजपुरी गाने पर बलखाती नजर आ रही हैं.

Advertisement

दिल्ली मेट्रो में डांस

देखा जाए तो दिल्ली मेट्रो में रीलबाजों की हरकतें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. तमाम चेतावनियों के बावजूद चलती मेट्रो से कोई न कोई वीडियो वायरल हो ही जाता है. इसी कड़ी अब एक और वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर यूजर्स का गुस्सा सातवें आसमान पर है. वायरल हो रहे इस वीडियो में दो लड़कियों को भोजपुरी गाने पर ठुमके लगाते देखा जा सकता है. इस वीडियो को जहां कुछ लोग मनोरंजक बता रहे हैं. वहीं कुछ लोग इसे अनुचित और मेट्रो के नियमों का उल्लंघन मानते हुए घोर आपत्ति जता रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

वीडियो में दो लड़कियां मेट्रो कोच के अंदर भोजपुरी सॉन्ग 'तोहार पतली कमर, तोहार तिरछी नजर' पर जोशीले मूव्स करते हुए नजर आ रही हैं. इस दौरान वहां मौजूद भीड़ का रिएक्शन देखने लायक है, जो कि लड़कियों की ओर देख तक नहीं रही. वीडियो देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि मेट्रो में सफर करने वालों को अब इन रीलबाजों से कोई फर्क नहीं पड़ता. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस वीडियो को @mahendrasinh280 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. महज 12 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 10 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं.

Advertisement

लोगों ने इस तरह किया रिएक्ट

वीडियो देख चुके लोगों का कहना है कि, दिल्ली मेट्रो को यातायात के साधन के रूप में ही इस्तेमाल किया जाना चाहिए. देखा जाए तो इस तरह की गतिविधियां मेट्रो के अनुशासन और दूसरों के आराम में बाधा डालती हैं. इसके अलावा कई लोगों ने तो दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है. एक यूजर ने अधिकारियों से अपील करते हुए लिखा, जहां देखो वहां चालू हो जाते हैं. इन रीलबाजों के लिए अलग से मेट्रो खड़ी करवा दीजिए. दूसरे यूजर ने लिखा, स्टेशन पर इनकी फोटोज लगाई जाएं, तब सुधरेंगे. तीसरे यूजर ने लिखा, दिल्ली मेट्रो में तो यह चल ही रहा है, कहीं मुंबई मेट्रो में भी चालू न हो जाए. 

Advertisement

ये Video भी देखें:

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Airport Roof Collapse पर Ram Mohan Naidu ने NDTV से कहा: "सभी को तुरंत बाहर निकाला गया"