2 महीने के बच्चे से बात करके भावुक हुईं मां, Video देख आपको भी नहीं होगा यकीन

सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते कुछ वीडियोज होश उड़ा देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर यूजर्स की आंखों का तारा बना हुआ है. दरअसल, वीडियो में दो महीने के एक बच्चे को बोलते देखा जा रहा है, जिसे सुनकर मां की खुशी का ठिकाना ना रहा. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी अपना भर-भर कर प्यार लाइक्स के जरिए लुटा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
2

बच्चों के जन्म से लेकर बड़े होने तक मां की ममता का साया हमेशा बच्चों पर रहता है. मां ही बचपन में बच्चे को बोलना-खेलना सीखाती है. अमूमन देखा जाए तो बच्चा 8 से 9 महीने या फिर ग्यारहा से बारहा महीने के अंतराल में बोलना सीखता है, लेकिन अगर बच्चों को पहले से ही बोलने की कोशिश करवाई जाए, तो वे वक्त से पहले थोड़ा बहुत बोलना सीख जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई दंग है. दरअसल, वीडियो में दो महीने के एक बच्चे को बोलता देखा जा रहा है. देखिए वीडियो...

दुनिया में बच्चे के मुंह से निकले पहले शब्द हर माता-पिता के लिए काफी खुशी भरे पल होते हैं. ऐसा ही कुछ सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहे इस वीडियो में देखने को मिला. दरअसल, वीडियो में दो महीने का एक बच्चा बोलते हुए देखा जा रहा है, जिसे सुनकर मां की खुशी का ठिकाना ना रहा. बच्चे के मुंह निकले पहले शब्द को सुनकर मां की खुशी में चीख निकल जाती है. वीडियो में दिख रहे इस छोटे बच्चे की प्यारी बोली और नादानी सभी का दिल जीत रही है. वीडियो में इस क्यूट से बच्चे को देखकर इंटरनेट पर यूजर्स ने अपने प्यार भरे लाइक्स का बागान बना दिया है.  

Advertisement

वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि इस वीडियो को बच्चे की मां मारिसा सेंट्रोविट्ज नील ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो पर लगातार व्यूज और लाइक्स का सिलसिला जारी है. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स बढ़चढ़ कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024: Jammu-Kashmir Assembly Election Exit Poll Congress-NC के साथ ने दिखाया रंग
Topics mentioned in this article