फन फैलाए साइकिल पर बैठे थे दो किंग कोबरा, Video में आगे जो हुआ, ख़ौफनाक नज़ारा देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

वीडियो की खास बात ये है कि इस वीडियो में एक नहीं बल्कि दो-दो किंग कोबरा दिख रहे हैं. एक साइकिल पर दो किंग कोबरा एकसाथ बैठे नज़र आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
फन फैलाए साइकिल पर बैठे थे दो किंग कोबरा

सांप का नाम सुनते ही लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. ये खौफनाक जीव सबसे मुश्किल स्थानों में फिसलने और खुद को चतुराई से छिपाने में भी काफी सक्षम हैं. इसलिए, उन्हें सबसे मुश्किल जगहों पर देखना बहुत आम बात है. आप अक्सर सोशल मीडिया पर किंग कोबरा (King Cobra) और दूसरे सांपों के वीडियो देखते होंगे जिनमें वो कभी स्कूटी में छिपे बैठे होते हैं तो की घर की छत में छिप जाते हैं. ऐसी ही एक घटना अब सामने आई है. लेकिन, इस बार किंग कोबरा स्कूटी या छत पर छिपा नहीं बैठा है बल्कि साइकिल पर फन फैलाए बैठा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो की खास बात ये है कि इस वीडियो में एक नहीं बल्कि दो-दो किंग कोबरा दिख रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक साइकिल पर दो किंग कोबरा एकसाथ बैठे नज़र आ रहे हैं. आप वीडियो में देख सकते हैं कैसे दोनों किंग कोबरा अपना फन फैलाए बड़ी शान से साइकिल के पर बैठे हुए हैं. जिस तरह से दोनों एकसाथ बैठे हैं देखकर लग रहा है कि ये दोनों नाग नागिन का जोड़ा है.  

देखें  Video:

Advertisement

वीडियो में दिख रहे इस खौफनाक मंजर को देखकर तो किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर _goga_ni_daya_ नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 13 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. क्या आपने कभी दो किंग कोबरा को एकसाथ बैठे देखा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Donald Trump Case: डॉनल्ड ट्रंप को जिन मामलों के लिए दोषी माना गया है, उन सब में सजा नहीं होगी?