बुरी तरह टकराईं दो तेज़ रफ्तार कारें, भिड़ते ही उड़ गए परखच्चे, बाहर निकल रहा था ड्राइवर तभी लगी आग और फिर...

हॉग (Viral Hog) द्वारा शेयर किए गए इस फुटेज में यॉर्कटाउन हाइट्स, न्यूयॉर्क, यूएस में एक चौराहे से तेज रफ्तार से आ रहे एक ड्राइवर को दूसरे वाहन को टक्कर मारते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 6 mins

इंटरनेट पर एक चौराहे पर कारों की आमने-सामने टक्कर का एक भयानक वीडियो (horrifying video) वायरल हो रहा है. वायरल हॉग (Viral Hog) द्वारा शेयर किए गए इस फुटेज में यॉर्कटाउन हाइट्स, न्यूयॉर्क, यूएस में एक चौराहे से तेज रफ्तार से आ रहे एक ड्राइवर को दूसरे वाहन को टक्कर मारते हुए देखा जा सकता है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "कार्स हैव अ हेड-ऑन कोलिजन एट इंटरसेक्शन स्पार्किंग फायर". बिना किसी हिचकिचाहट के, एक तेज रफ्तार SUV ने बायें हाथ की ओर मुड़ने की कोशिश कर रही कार से टकराने से पहले बत्ती पार कर ली.

टक्कर होते ही क्षतिग्रस्त कार में आग लग गई. डैशबोर्ड पर रिकॉर्ड की गई भयानक दुर्घटना ने दोनों कारों को भयानक स्थिति में दिखाया है. चौराहे पर कुचले कांच के टुकड़े और वाहन के कुछ हिस्से भी बिखरे देखे गए. क्लिप के अंत में, दिखने वाले छोर पर कार का ड्राइवर भी वाहन से बाहर निकलता हुआ दिखाई देता है. सौभाग्य से, किसी के घायल होने की सूचना नहीं मिली. घटना के बारे में अभी और कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

इस बीच, एक और भयानक दृश्य में, एक कार गलती से अमेरिका में एक खुदरा स्टोर में घुस गई, जिससे दो कर्मचारी घायल हो गए. टेम्पे पुलिस द्वारा अपलोड की गई घटना के फुटेज में दो लोगों को शॉपिंग मार्ट के अंदर बात करते हुए दिखाया गया है, जब अचानक एक सफेद सिडान कार ने स्टोर के अचानक घुसी और वहां खड़े लोगों को बुरी तरह से टक्कर मार दी.

दोनों युवकों को कार ने दुकान के करीब 25 फीट अंदर धकेल दिया. दोनों को मामूली चोट लगने पर अस्पताल ले जाया गया. टेम्पे पुलिस ने बताया कि हादसा ड्राइवर के अनजाने में ब्रेक पैडल की बजाय गैस पर चढ़ा देने से हुआ.

कोलकाता में मशहूर गायक केके का एक कार्यक्रम के बाद निधन