पिज्जा को लेकर नहीं सुनी होगी ऐसी दीवानगी, यूके से फ्लाइट लेकर इटली पहुंची दो सहेलियां, लिया अपने फेवरेट फूड का मजा

महिलाओं ने लिवरपूल से पीसा (इटली में) के लिए उड़ान भरकर पिज्जा का मजा लिया और अगले दिन काम के लिए समय पर लौट आए.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
पिज्जा खाने के लिए यूके से इटली पहुंच गई महिलाएं

पिज्जा (Pizza) को लेकर दीवानगी के किस्से आपने पहले भी सुने होंगे. लेकिन दो सहेलियों ने नेक्स्ट लेवल पर जाकर पिज्जा के प्रति अपना पागलपन साबित किया है. पिज्जा खाने के लिए ये दो महिलाएं अपने देश की सरहद पार कर दूसरे देश पहुंच गई और अपने फेवरेट फूड का मजा लिया. महिलाओं ने लिवरपूल से पीसा (इटली में) के लिए उड़ान भरकर पिज्जा का मजा लिया और अगले दिन काम के लिए समय पर लौट आए.

मैनचेस्टर इवनिंग न्यूज के अनुसार, 27 वर्षीय मॉर्गन बोल्ड और उसकी 26 वर्षीय दोस्त जेस वुडर ने "एक्स्ट्रीम डे ट्रिप" की योजना बनाई थी, इसलिए उन्हें केवल एक दिन की छुट्टी की जरूरत पड़ी. महिलाओं ने दिन की वापसी की उड़ानें बुक कीं और 24 अप्रैल को सुबह 6 बजे उड़ान भरी. पूरे दिन शॉपिंग, साइट सीइंग और पिज्जा का आनंद लेने के बाद अपने देश वापस लौट आए.

उन्होंने पूरी यात्रा पर 170 पाउंड (17,715 रुपये) खर्च किए जिसमें उड़ानें, हवाई अड्डे की पार्किंग, फूड और दूसरी एक्टिविटीज शामिल थीं.

मिस बोल्ड ने कहा कि "हम दूसरे देश में गए और लिवरपूल से लंदन जाने की तुलना में यह सस्ता था. लंदन यूस्टन से वहां और वापसी के लिए ट्रेन का किराया लगभग 100 पाउंड (10,420 रुपये) है और ये खर्च वहां के महंगे भोजन और ड्रिंक के बिना है.

महिलाओं ने एक दिन की ट्रिप के लिए कोई बैगेज भी नहीं बनाया ताकि वह फटाफट चेकिंग से गुजर सकें. महिला ने कहा, मैंने केवल एक दिन की छुट्टी ली थी, मैं अगले दिन वापस आ गई थी."

महिलाएं लिवरपूल से चलीं और मैनचेस्टर हवाई अड्डे पर खड़ी हुईं, जहां से उन्होंने उड़ान भरी थी. मिस बोल्ड और मिस वुडर ने पीसा की झुकी मीनार के सामने तस्वीरें क्लिक कीं और अच्छे पिज़्ज़ा वाले रेस्तरां तक पहुंचने के लिए Google मैप का इस्तेमाल किया.

Advertisement

मिस बोल्ड ने कहा, "खाना बहुत अच्छा था, पीसा की झुकी मीनार को देखते हुए पिज्जा खाने का मौका मिला. टावर के पास भी खाने की कीमतें बहुत उचित थीं."

ये Video भी देखें: Salman Khan Firing Case: क्या Lawrence Bishnoi Gang के निशाने पर हैं और भी सितारे?

Featured Video Of The Day
Jharkhand Election 2024 में NDA साथ, 2019 में भी साथ होते तो अलग होती झारखंड की सियासी तस्वीर!
Topics mentioned in this article