तेज रफ्तार ट्रक, कार को मारने वाला था टक्कर, अचानक ड्राइवर ने लगाया दिमाग और किया कुछ ऐसा - देखें Video

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कार वाले के साथ दिल दहला देने वाली घटना घटी, लेकिन फिर वो बाल-बाल बच गया. कार वाले के बेहद करीब से एक तेज रफ्तार ट्रक गुजरा की देखने वाला कोई भी इंसान ये सोच ही नहीं सकता कि कार वाला बच भी सकता है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

कई बार आपने देखा होगा कि कई बड़े हादसे होते-होते टल जाते हैं और बड़ा नुकसान होने से बच जाता है. देखकर लग रहा होता है कि बस अब जिंदगी का आखिरी दिन आ गया है, लेकिन तभी कुछ ऐसा होता है कि मौत आपको बेहद करीब से छूकर चली जाती है और फिर भी आपका कुछ नहीं बिगाड़ पाती. ऐसे में काफी देर तक को इंसान को यकीन ही नहीं होता कि उसकी सांसे चल रही हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कार वाले के साथ ऐसी ही दिल दहला देने वाली घटना घटी, लेकिन फिर वो बाल-बाल बच गया. कार वाले के बेहद करीब से एक तेज रफ्तार ट्रक गुजरा की देखने वाला कोई भी इंसान ये सोच ही नहीं सकता कि कार वाला बच भी सकता है.

देखें Video:

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कार पीली लाइन के पास रुकी हुई है. उसके बगल वाली लाइन हाईस्पीड लाइन है. उसी लाइन से एक तेज रफ्तार ट्रक गुजरा. ट्रक कार के इतने करीब से गुजरा कि अगर कार उस जगह से हटी नहीं होती तो न कार बचती और न कार को चलाने वाला.

Advertisement

वीडियो को देखकर ही पता चल रहा है कि ट्रक ड्राइवर और कार ड्राइवर दोनों ने ही समझदारी दिखाई जिसकी वजह से ये बड़ा हादसा होते-होते बच गया. इस वीडियो को देखने के बादद सभी को ये समझना चाहिए कि कोई भी गाड़ी लाते वक्त आपका गाड़ी और सड़क दोनों पर ही बराबर ध्यान होना चाहिए. क्योंकि अगर सावधानी जरा सी भी हटी तो बड़ी दुर्घटना हो सकती है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Delhi Marshal Protest Breaking: Marshal के मुद्दे पर हुए ड्रामे के बाद AAP विधायकों के खिलाफ FIR दर्ज