बाढ़ के पानी में फंसे ट्रक का ये वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे, आखिर में हुआ कुछ ऐसा, पैरों तले खिसक जाएगी ज़मीन

यह भयावह फुटेज 2018 में कैप्चर किया गया था और वीडियो में लोगों को रेगिस्तान में बाढ़ के पानी से बचने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बाढ़ में फंसे ट्रक का वीडियो वायरल

सऊदी अरब (Saudi Arabia) में बाढ़ के दौरान का एक वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो देख आपकी भी धड़कनें तेज हो जाएंगी और गला सूखने लगेगा. एक ट्रक बाढ़ में बुरी तरह घिरी हुआ नजर आता है, ऐसा लगता है पानी इस ट्रक को बहा ले जाएगा, लेकिन शायद किस्मत साथ देती है और फिर कुछ ऐसा होता है जिसे देख सोशल मीडिया पर हर कोई हैरान है. यह भयावह फुटेज 2018 में कैप्चर किया गया था और वीडियो में लोगों को रेगिस्तान में बाढ़ के पानी से बचने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement

जिंदगी की हुई जीत

वीडियो में देखा जा सकता है कि रेगिस्तान में भयानक बाढ़ के पानी की धाराएं चारों ओर से बहने लगती हैं. इस बीच लोग पानी से बचने के लिए इधर-उधर भागते दिखते हैं. ढेरों गाड़ियां भी पानी से बचकर जाती दिखती हैं. लेकिन इस दौरान एक ट्रक इन धाराओं के बीच फंस जाता है. वह तेज रफ्तार से धाराओं के बीच से निकलने की कोशिश करते हुए आगे बढ़ता है. पानी की धारा भी उसी रफ्तार से आगे जाती दिखती हैं, ऐसा लगता है पानी की धाराओं और ट्रक के बीच कोई रेस चल रही हो. लेकिन आखिरकार जिंदगी और मौत के इस खेल में ट्रक वाला जीत हासिल करता है और जिंदगी, मौत पर भारी पड़ती है.

लोग बोले- टोयोटा का अगला ऐड हो सकता है

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को साढ़े तीन लाख से अधिक बार देखा गया है और ये जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "वह डरावना था. ड्राइवर बहुत भाग्यशाली है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "यह ड्राइवर की तेज सोच थी." तीसरे यूजर ने लिखा, "यह @toyota या किसी भी ट्रक के लिए अगला सुपर बाउल विज्ञापन होना चाहिए."

Advertisement

Featured Video Of The Day
मध्य प्रदेश में पेपर लीक के ख़िलाफ़ आएगा क़ानून, एनडीटीवी के कॉन्क्लेव में सीएम मोहन यादव का एलान
Topics mentioned in this article