पीछे की तरफ चल पड़ा ट्रक, लोगों को लगा ब्रेक फेल होने का डर, पूरा वीडियो देख हंस-हंसकर लोटपोट हुए लोग

इन दिनों इंटरनेट पर एक अजीबोगरीब जुगाड़ का वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर यूजर्स खूब मौज ले रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

दुनियाभर में कुछ लोग इतनी इनोवेटिव जुगाड़ करते हैं कि बिना बोले ही दूसरों का ध्यान अपनी तरफ खींच लेते हैं. खासतौर से गाड़ियों के मामले में तो लोगों के इनोवेशन का जवाब ही नहीं है, जो देखने वालों को पहली नजर में बहुत आसानी से चौंका भी देता है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर पहली दफा तो आप भी दूसरे यूजर्स की तरह चौंक उठेंगे, लेकिन अगले ही पल आप सारी कहानी समझ जाएंगे कि आखिर ये रोड पर हो क्या रहा है, यकीनन इसे देखने के बाद आप भी पेट पकड़ कर हंसने को मजबूर हो जाएंगे. चलिए आपको भी दिखाते हैं क्या है ये जुगाड़ जो पहले करती है कंफ्यूज और फिर करती है हंसने पर मजबूर.

पीछे लुढ़का ट्रक

जानी मारवाड़ी नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने ये वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में पहले एक ट्रक दिखाई देता है, जो पीछे की तरफ यानी कि रिवर्स में जाता हुआ दिखता है. इसे देखकर शुरुआत में ये लग सकता है कि ट्रक का ब्रेक फेल हुआ है या हैंड ब्रेक नहीं लगा है, लेकिन जब वीडियो थोड़ा और जूम आउट होता है, तब हकीकत पता चलती है कि असल में वीडियो में दिख रहा ट्रक पूरा ट्रक है ही नहीं, सिर्फ उसके फ्रंट का हिस्सा है, जो एक बैल गाड़ी पर लदा हुआ है. ट्रक के आगे बस दो टायर ही मौजूद हैं. पीछे की तरफ से इसे मवेशी खींच रहा है, जिस डायरेक्शन में मवेशी जा रहा है ट्रक भी उसी डायरेक्शन में जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

'जुगाड़ को सलाम'

इस जुगाड़ के वीडियो को कुछ दिन पहले शेयर किया गया है, जिसे अब तक 2 लाख 29 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. कुछ लोगों ने जहां ट्रक को बैल गाड़ी बनाने वाले इस जुगाड़ को सलाम किया है, वहीं कुछ लोगों ने मवेशी पर इस तरह से भार लादने वालों पर गुस्सा जताया है. कुछ यूजर्स ने ताली वाला इमोजी बनाकर भी वीडियो पर रिएक्ट किया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Odisha में PM Modi ने आवास योजना के लाभार्थियों से की मुलाकात, घर में की पूजा-अर्चना