फिल्लौरी के साहिबा गाने पर तीन लड़कियों ने किया शानदार डांस, परफॉर्मेंस ने जीता दिल, लोग बोले- सुंदर कोरियोग्राफी

डांस वीडियो में आप महिलाओं के एक ग्रुप को फिल्म फिल्लौरी (Phillauri) के गाने साहिबा (Sahiba) पर परफॉर्म करते हुए देख सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

कई डांस वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दर्शकों को मंत्रमुग्ध करते रहते हैं, और एक बार फिर, एक परफॉर्मेंस ने हजारों लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया है. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक डांस वीडियो में आप महिलाओं के एक ग्रुप को फिल्म फिल्लौरी (Phillauri) के गाने साहिबा (Sahiba) पर परफॉर्म करते हुए देख सकते हैं. गाने को रोमी और पावनी पांडे ने गाया था.

इस क्लिप को इंस्टाग्राम पर यूजर ऐश्वर्या रश्मि ने शेयर किया था. इसमें कुर्ता पहने तीन महिलाओं को सड़क पर भावपूर्ण डांस करते हुए दिखाया गया है. उनके डांस का वीडियो शेयर होने के बाद से इसने कई लोगों का दिल जीत लिया है.

देखें Video:

इस पोस्ट को 8 अगस्त को शेयर किया गया था. शेयर किए जाने के बाद से इसे तीन लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. शेयर को करीब 40 हजार लाइक्स भी मिल चुके हैं. कई लोगों ने वीडियो पर कमेंट भी किए हैं.

एक शख्स ने लिखा, "बहुत अच्छा किया! बहुत बढ़िया." दूसरे ने कहा, "खूबसूरत कोरियोग्राफी! आप सभी सुंदर डांसर हैं." तीसरे ने कमेंट किया, "खूबसूरत कोरियोग्राफी! आप सभी कितने लयबद्ध हैं, अच्छा लगा." चौथे ने पोस्ट किया, 'मैंने इसे कितनी बार दोबारा देखा है, इसकी गिनती भूल गई है!' पांचवें ने शेयर किया, "यह गाना बहुत सुंदर है, और आपके कदम और भी सुंदर हैं." छठे ने कहा, "क्या आप सभी ट्रेंड डांसर हैं? देखने में बहुत सुंदर हैं." कई अन्य लोगों ने दिल वाले इमोजी शेयर करके वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है.
 

Featured Video Of The Day
Ujjain में राष्ट्रपति Droupadi Murmu ने किए महाकाल के दर्शन, सफाई मित्रों का किया सम्मान