मिमी चक्रवर्ती के iPhone से डिलीट हो गईं 7 हजार फोटो, परेशान TMC सांसद ने पूछा- अब क्या करूं, लोगों ने दी ये नसीहत

मिमी चक्रवर्ती ने ऐप्पल और आईफोन न्यूज़ को टैग करते हुए एक ट्वीट में कहा, "7000 तस्वीरें. 500 वीडियो. सभी गैलरी से डिलीट हो गए. मुझे नहीं पता कि क्या करना है, रोना है या जोर से रोना है."

विज्ञापन
Read Time: 23 mins
मिमी चक्रवर्ती के iPhone से डिलीट हो गईं 7 हजार फोटो

अगर आपके मोबाइल से आपकी सभी तस्वीरें एकसाथ डिलीट हो जाएं, तो आपको कैसा लगेगा ? आपको लगेगा कि जैसे आपका सबकुछ लुट गया हो और खत्म हो गया हो. क्योंकि हम सभी के मोबाइस में जो तस्वीरें होती हैं, वो हमारी खूबसूरत यादें होती हैं, जिन्हें हम हमेशा के लिए संभालकर रखना चाहते हैं. लेकिन, अगर वही तस्वीरें एक साथ फोन से डिलीट हो जाएं, तो लगता है जैसे सबकुछ खत्म हो गया है. ऐसा ही कुछ हुआ तृणमूल कांग्रेस की सांसद मिमी चक्रवर्ती के साथ, जिनको नहीं पता कि उनकी आईफोन गैलरी डिलीट हो जाने के बाद हो जाने के बाद "रोना है या जोर से रोना है". 32 वर्षीय अभिनेत्री से राजनेता बनीं मिमी चक्रवर्ती ने एक ट्वीट में ऐप्पल सपोर्ट को टैग किया, जिसमें उनके डिवाइस से 7,000 तस्वीरें और 500 वीडियो हटाए जाने के बाद उन्होंने कंपनी से मदद मांगी है.

बंगाल के जादवपुर से लोकसभा प्रतिनिधि मिमी चक्रवर्ती ने ऐप्पल और आईफोन न्यूज़ को टैग करते हुए एक ट्वीट में कहा, "7000 तस्वीरें. 500 वीडियो. सभी गैलरी से डिलीट हो गए. मुझे नहीं पता कि क्या करना है, रोना है या जोर से रोना है." मदद के लिए Apple सपोर्ट. सांसद ने कहा, कि उन्होंने डेटा को दोबारा प्राप्त करने के लिए कई तरीके आजमाए लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. बहुत बुरा महसूस हो रहा है.

Advertisement

Advertisement

कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिमी चक्रवर्ती ने सितंबर में एक आईफोन 13 खरीदा था, जैसे ही ये लॉन्च किया गया था.

Advertisement

सोशल मीडिया पर जैसे ही मिमी का ट्वीट वायरल हुआ, तो लोगों ने उन्हें सांत्वना दी और तस्वीरें दोबारा पाने के अलग-अलग तरीके बताने लगे...

Advertisement

बता दें कि मिमी चक्रवर्ती जादवपुर से सांसद और पश्चिम बंगाल की लोकप्रिय अभिनेत्री हैं.

Featured Video Of The Day
Maharashtra Assembly Election 2024: ऐलान से पहले ही BJP के प्रत्याशियों की List | NDTV EXCLUSIVE