VIDEO: समुद्र की लहरों का लुत्फ उठा रहे थे सैलानी, तभी अंडरवॉटर मुंह फाड़े खड़ा हो गया 'दैत्याकार' जीव

कई लोग ऐसे हैं, जिन्हें पानी और उनकी गहराइयों से बेइंतहा मोहब्बत होती है. ऐसे शौकीन समुद्र की गहराइयों को खंगालने में कोई कसर नहीं छोड़ते, पर कभी-कभी उन्हें भी ये अहसास हो जाता है कि लहरों के नीचे छिपी दुनिया जितनी खूबसूरत हो सकती है, कभी-कभी उतनी ही डरावनी भी हो सकती है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

समंदर की रहस्यमयी मगर खूबसूरत दुनिया सभी को लुभाती है. खासतौर से उन्हें जिन्हें न पानी से डर लगता है, न गहराइयों की फिक्र सताती है और न ही समंदर की लहरों पर घूमने वाले बड़े-बड़े जीवों का खौफ सताता है. ऐसे शौकीन समुद्र की गहराइयों को खंगालने में कोई कसर नहीं छोड़ते, पर कभी-कभी उन्हें भी ये अहसास हो जाता है कि, लहरों के नीचे छिपी दुनिया जितनी खूबसूरत हो सकती है, कभी-कभी उतनी ही डरावनी भी हो सकती है, जिन्हें इस बात पर यकीन न हो उन्हें ट्विटर पर ट्रेडिंग इस वीडियो को देखकर इस बात पर यकीन हो जाएगा.

यहां देखें वीडियो

डाइवर्स को दिखा खतरनाक नजारा

ट्विटर पर ट्रेंड हो रहे इस वीडियो में दो डाइवर्स दिखाई दे रही हैं. जो यकीनन समंदर की खूबसूरत दुनिया का लुत्फ लेने पूरी तैयार होकर पानी में उतरी हैं और पूरे एक्साइटमेंट में डुबकी भी मारती हैं, लेकिन इसके बाद जो नजारा दिखाई देता है, वो रोंगटे खड़े करने के लिए काफी है. ऐसे नजारे को देखकर दोनों पल भर भी अंडरवॉटर नहीं ठहर पाती और वापस सतह पर  लौट आती हैं.

व्हेल शार्क का लंच टाइम

दोनों डाइवर्स को अंडर वॉटर एक बड़ी सी व्हेल शार्क दिखाई देती है, जो मुंह फाड़ कर पानी गटक रही होती है. दरअसल, व्हेल शार्क इसी तरह मुंह फाड़ कर पानी समेत वहां तैर रही छोटी मछलियों को भी डकार जाती हैं. ये उनके खाना खाने का स्टाइल है, जो देखने में थोड़ा डरावना जरूर है, लेकिन कुदरती है. इस वीडियो को देखने के बाद कुछ ट्विटर यूजर्स ने इसे फोटोशॉप वीडियो बताया है, जबकि कुछ यूजर्स ने व्हेल शार्क के खाना खाने की प्रोसेस को भी बताया है और ये सलाह भी दी है कि, डरने की जरूरत नहीं है. एक यूजर ने लिखा है कि, 'व्हेल शार्क किसी को नुकसान नहीं पहुंचाती, उन्हें आपकी मौजूदगी से फर्क भी नहीं पड़ता.' एक यूजर ने लिखा कि, 'ये व्हेल शार्क का लंच टाइम है.'

प्रियंका चोपड़ा: वो दिन गए जब विदेशी फिल्म पुरस्कार समारोहों में दिखते थे गिने चुने एशियाई

Featured Video Of The Day
Delhi Crime: Kidnapping, Ransom, Shootout और Murder, राजधानी Delhi में अपराधी बड़ी चुनौती