बाल है या बवाल, पार्लर में लड़की ने बनवाई ऐसी अतरंगी हेयरस्टाइल, वीडियो देख छूट जाएगी हंसी

वीडियो में एक लड़की का हेयर स्टाइल एक्सपेरिमेंट देखकर सोशल मीडिया यूजर्स का दिमाग चकरा रहा है. इस वीडियो को अब तक 8 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
लड़की की हेयर स्टाइल ने खींचा लोगों का ध्यान, अब धड़ल्ले से वायरल हो रहा है वीडियो

Woman Unique Hairstyle: दुनियाभर में ऐसे कई लोग हैं, जो तरह-तरह के अजीबोगरीब फैशन ट्रेंड्स को फॉलो करते नजर आते हैं, जिन्हें देखने के बाद कई बार खुद की ही हंसी पर कंट्रोल कर पाना मुश्किल हो जाता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही मजेदार वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें एक लड़की का हेयर स्टाइल एक्सपेरिमेंट (Funny Hairstyle) देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. वीडियो  (Viral) में देखा जा सकता है कि, लड़की ने अपने बालों (Hairstyle) को कुछ इस तरह सेट किया है, जिसे देखकर लोग पलके झपकाना भूल गए हैं.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस मजेदार वीडियो को इसी साल 22 जून को शेयर किया गया था, जिसे अब तक 8 मिलियन से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 4 लाख 37 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, एक लड़की पार्लर में बैठी है, जो अपने बालों को एक जरा हटकर स्टाइल दिलवा रही है. वीडियो में एक शख्स स्प्रे करते हुए लड़की के बालों को सेट करता नजर आ रही है.

Advertisement

धड़ल्ले से वायरल हो रहे इस हेयर स्टाइल को देखकर लोगों का दिमाग चकरा गया है. वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, 'ऐसा हेयरस्टाइल किसको चाहिए.' यूजर्स वीडियो पर एक से बढ़कर एक कमेंट करते हुए मौज ले रहे हैं.
 

Advertisement

ये भी देखें- विक्की कौशल, करण जौहर और अन्य लोग 'मेरे मेहबूब मेरे सनम' की रैप अप पार्टी

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: नीट पेपर लीक मामले में CJI: 'पेपर रद्द कर दोबारा कराना आखरी विकल्प'