बर्फीली नदी पर बैठकर शख्स ने बर्फ से ही बना दी चाय, 7 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा Video

बर्फ से ढके पहाड़ी इलाकों के बीच फिल्माए गए इस वीडियो में समूह को चाय बनाते हुए दिखाया गया है. ऐसा करने के लिए लोगों ने जमी हुई बर्फ का उपयोग किया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
बर्फीली नदी पर बैठकर शख्स ने बर्फ से ही बना दी चाय

पहाड़ों में छुट्टियां बिताना मतलब, गर्म चाय के कप, गर्म सूप और कुरकुरे पकौड़े इन चीजों का आनंद. ठंडे पहाड़ों में चाय पीने का जो मज़ा है, वो स्वर्ग जैसा एहसास दिलाता है. सोशल मीडिया पर जम्मू-कश्मीर में यात्रियों के एक समूह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो लोग बर्फीली जमी हुई नदी पर बैठकर बर्फ से ही चाय बनाते नज़र आ रहे हैं. इंस्टाग्राम हैंडल @trahuller द्वारा पोस्ट किया गया ये वीडियो 76 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

बर्फ से ढके पहाड़ी इलाकों के बीच फिल्माए गए इस वीडियो में समूह को चाय बनाते हुए दिखाया गया है. ऐसा करने के लिए लोगों ने जमी हुई बर्फ का उपयोग किया. क्लिप की शुरुआत एक शख्स द्वारा एक गिलास से जमी हुई धारा से बर्फ इकट्ठा करने से होती है. फिर वे चाय तैयार करने के लिए कैंप स्टोव का उपयोग करते हैं. जब बर्फ पिघल जाती है, तो वे पानी में चाय की पत्ती और चीनी मिलाते हैं. इसके बाद, टेट्रा पैक से दूध बर्तन में डाला जाता है और चाय को उबलने दिया जाता है.

देखें Video:

वीडियो का समापन उन तीनों द्वारा गरमागरम चाय पीने के साथ होता है. देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि उन्होंने सिर्फ चाय ही नहीं बल्कि साथ में मैगी भी पकाया होगा. क्योंकि उनके स्टोव के बगल में इंस्टेंट नूडल्स के पैकेट पड़े हुए दिखाई दे रहे हैं. कैप्शन में लिखा था, "जमी हुई धारा पर चाय बनाना."

बता दें कि ये वीडियो कुछ ही देर में वायरल हो गया. कई लोगों ने वीडियो पर ढेरों कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा, "इसे दोबारा बनाने का बहुत मन था." दूसरे ने कहा, "एक दिन मेरे साथियों के साथ." एक यूजर ने मजाक में कहा, "भाई ने आइस टी बनाई." इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.
 

Featured Video Of The Day
Jharkhand Elections में NDA के दलों के बीच Seat Sharing पर बनी सहमति, AJSU 10 सीटों पर लड़ेगी चुनाव
Topics mentioned in this article