ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने बिल्ली को सड़क पार कराकर जीता लोगों का दिल, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

इस वीडियो (Video) में देखा जा सकता है कि एक पुलिस वाला कैसे गाड़ियों को रोक कर एक बिल्ली को रॉड क्रॉस करा रहा है. बस पुलिस वाले की इसी दरियादिली ने लोगों का दिल जीत लिया.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

ट्रैफिक सिग्नल (Traffic Signal) पर कोई भी पुलिसवाला लोगों की सहूलियत के लिए खड़ा होता है. पुलिसवाले की कोशिश रहती है कि किसी भी हाल में वहां से गुजरने वाले लोगों को किसी तरह की दिक्कत न हों. मगर क्या आपने किसी पुलिसवाले को बिल्ली (Cat) के लिए ट्रैफिक को रोकते देखा है. नहीं न, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें आपको ये दिल खुश कर देने वाला नजारा देखने को मिल जाएगा.

इस वीडियो (Video) में देखा जा सकता है कि एक पुलिस वाला कैसे गाड़ियों को रोक कर एक बिल्ली को रॉड क्रॉस करा रहा है. एक जानकारी के मुताबिक ये वीडियो इंडोनेशिया (Indonesia) का बताया जा रहा है. इस वीडियो को Ramblings नाम के पेज से शेयर किया गया हैं. पेज के एडमिन ने जेनिफर रॉकवुड की कुछ लाइन शेयर करते हुए लिखा, ‘आप कभी नहीं जानते कि आप दूसरों में कौन सी रोशनी बिखेर सकते हैं बस आपकी दया और एक खूबसूरत उदाहरण.'

यहां देखिए वीडियो-

ये भी पढ़ें: बाढ़ के पानी में बह गया दो मंजिला मकान, देखें सोशल मीडिया पर हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया (Social Media) पर जैसे ही ये वीडियो (Video) पहुंचा वैसे ही लोगों ने तेजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराई. एक यूजर ने कहा कि जो शख्स इतना प्यारा काम करें उसकी तारीफ तो बनती है. वहीं एक दूसरे यूजर ने कहा कि ट्रैफिक सिग्नल पर अमूनन इतने प्यारे नजारें कहां देखने को मिलते हैं इस वीडियो पर अब तक हजारों लाइक्स और कमेंटस देखने को मिल रहे हैं. 

हम सभी को ये बात बखूबी मालूम है कि आए दिन सड़क हादसे में जानवरों को अपनी जान गवानी पड़ती है. मगर कुछ लोग ये बात अच्छे से समझते हैं कि जानवर भले ही बोल न पाते हो मगर उनका दर्द इंसान से कम नहीं हो सकता. इसलिए सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो में यह दिखाया गया है कि आखिर कैसे एक ट्रैफिक पुलिस वाले ने गाड़ियों को रोक कर बिल्ली को सड़क पार कराई.

Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment