टूरिस्ट का जानलेवा स्टंट, गोवा में बच्चों को कार की छत पर सुलाकर सड़क पर दौड़ाई SUV

गोवा से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक शख्स अपने बच्चों को एसयूवी की छत पर सुलाकर सड़क पर गाड़ी दौड़ाते हुए नजर आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins

गोवा से अक्सर खूबसूरत और दिल को छू लेने वाली तस्वीरें और वीडियो सामने आते रहते हैं. यूं तो गोवा अपनी शानदार नाइटलाइफ़ और बीच के लिए जाना जाता है, जहां स्वादिष्ट समुद्री भोजन और अद्भुत संस्कृति को देखने दूर-दूर से पर्यटक यहां आते हैं, लेकिन हाल ही में गोवा से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक शख्स अपने बच्चों को एसयूवी (SUV) की छत पर सुलाकर सड़क पर बड़े मजे से गाड़ी दौड़ाते हुए नजर आ रहा है. इस कुछ ही सेकंड की वायरल क्लिप ने सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचा रखा है. ये मामला गोवा के पारा कोकोनट ट्री रोड का बताया जा रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, चलती हुई SUV की छत पर दो बच्चियां सोती हुई नजर आ रही हैं. बावजूद इसके ड्राइवर धड़ल्ले से गाड़ी सड़क पर दौड़ा रहा है. वीडियो में पीछे से आ रहा एक बाइक सवार कार ड्राइवर से कुछ कहता सुनाई दे रहा है. वीडियो में बाइक सवार कार ड्राइवर से कहता है कि, आप बच्चों को कार के ऊपर सुला रहे हैं. बाइककर की बात पर ड्राइवर कहता है कि, नहीं नहीं. मुझे बस आगे एक टर्न लेने दीजिए. वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर लोग भड़क रहे हैं और तरह-तरह के कमेंट्स करते हुए अपना गुस्सा उतार रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

कार की नंबर प्लेट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि, गाड़ी का रजिस्ट्रेशन तेलंगाना का है. 52 सेकंड के इस वीडियो को देख चुके सोशल मीडिया यूजर्स कार ड्राइवर पर बच्चियों की जान को खतरे में डालने का आरोप लगा रहे हैं. इसके साथ ही लोग ड्राइवर को गिरफ्तार करने की भी मांग कर रहे हैं. माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इस हैरान कर देने वाले वीडियो को @InGoa24x7 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिस पर लोग तीखी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वीडियो को देख चुके रिटायर्ड आईपीएस डॉक्टर मुक्तेश चंदेर ने लिखा है कि, 'गोवा आने वाले कई पर्यटकों में यह गलत धारणा है कि गोवा में हर चीज की अनुमति है. ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.' दूसरे यूजर ने लिखा है, 'ऐसे लोगों के कारण ही गोवा बेवजह बदनाम हो रहा है.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: स्वयंभू बाबा भोलेनाथ कहां है? क्या पुलिस की मौजूदगी में आश्रम से निकल गया बाबा?