टॉम एंड जेरी की जोड़ी ने पुष्पा स्टाइल में मचाया धमाल, वीडियो देख खूब हंस रहे लोग

टॉम एंड जेरी (Tom and Jerry) कार्टून कैरेक्टर ने लोगों को जमकर हंसाया है. एक बार फिर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) स्टारर तेलुगु फिल्म पुष्पा के डायलॉग और सॉन्ग का इस्तेमाल कर टॉम एंड जेरी का मजेदार अंदाज लोगों का दिल जीत रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है.
नई दिल्ली:

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. हर रोज सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ ऐसा मजेदार कॉंटेंट देखने को मिल ही जाता है, जिसमें पुष्पा (Pushpa) फिल्म का असर साफ-साफ दिखाई देता है. फिल्म पुष्पा पर्दे पर धमाल मचाने के बाद इन दिनों इंटरनेट (Internet) की दुनिया में भी जमकर तहलका मचा रही है. यही वजह है कि हर कोई इस फिल्म के डायलॉग की नकल करता नजर आ रहा है. अब टीवी के दो सबसे मजेदार कार्टून कैरेक्टर को भी पुष्पा के रंग में रंगा देखा जा सकता है.

इन दिनों एक यूट्यूब पर एक वीडियो रिलीज की गई है. जिसमें लोगों के चहेते कार्टून कैरेक्टर टॉम एंड जेरी (Tom and Jerry) को फिल्म के सबसे ज्यादा हिट शॉट्स को करते देखा जा रहा है. जिसमें टॉम के साथ ही जेरी भी पीछे नहीं दिख रहा है. जेरी को अल्लू अर्जुन के फेमस शॉट्स पुष्पा (Pushpa)  झुकेगा नहीं पर पर मस्ती करते देखा जा सकता है. इस मजेदार वीडियो को देखने के बाद यकीनन आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे. इस वीडियो को अल्लू अर्जुन के एक फैन ने क्रिएट किया है. 

यहां देखिए वीडियो-

<

Featured Video Of The Day
वर्ली हिट एंड रन केस : सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा किसी को बख़्शा नहीं जाएगा