अलमारी के अंदर से निकली ऐसी चीज देख दंग रह गए लोग, बोले- चोर ने खोला तो डिप्रेशन में चला जाएगा

इस वीडियो में दिख रही अलमारी की सच्चाई देखकर आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. दिखने में तो ये किसी आम अलमारी जैसी ही लगती है, लेकिन अंदर जो छिपा है उसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अलमारी के अंदर निकला टॉयलेट, वीडियो वायरल.

हमारे देश में अजब-गजब जुगाड़ के कारनामे अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. कोई जुगाड़ से साइकिल को कार बना लेता है, तो कोई खेती के काम को आसान बना लेता है. हाल में ऐसे ही कारनामे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रही अलमारी की सच्चाई देखकर आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. अलमारी दिखने में तो किसी आम अलमारी जैसी ही लगती है, लेकिन अंदर जो छिपा है उसे देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी.

अलमारी के अंदर ये क्या निकला

वीडियो में एक हलचल भरा कमरा नजर आ रहा है. वीडियो में एक शख्स कुछ ढूंढता नजर आ रहा है. वहीं कमरे में एक अलमारी रखी नजर आती है, जिसके पास जाकर एक शख्स उसे खोलता है. पहले तो ऐसा लगता है कि, जैसे वह अलमारी में कुछ रखने के लिए इसे खोल रहा है, लेकिन फिर जो सामने आता है वो कल्पना से परे है. अलमारी के अंदर टॉयलेट बना हुआ है. इंडियन स्टाइल वाले इस टॉयलेट में सीट लगी हुई है और पीछे एक सफेद रंग का डिब्बा रखा है और नीले रंग का मग भी है.

यहां देखें वीडियो

आ रहे मजेदार कमेंट्स

वीडियो को 30 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 8 लाख से अधिक लाइक्स इस पर आए हैं. वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'सोचिए चोर ने ताला तोड़ा और फिर ये देखने के बाद उसका रिएक्शन क्या होगा.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'चोर डिप्रेशन में चला जाएगा ये देखकर.' वहीं एक तीसरे यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, 'ये कारीगरी इंडिया से बाहर नहीं जानी चाहिए.' 

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: नीट पेपर लीक मामले में CJI: 'पेपर रद्द कर दोबारा कराना आखरी विकल्प'