मुस्कुराती हुई बच्ची का आज जन्मदिन है, इनके पिता का क्रिकेट से गहरा नाता है, पहचानिए कौन है?

इस मौके पर इनके पिता ने सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को शेयर की है. साथ ही साथ एक बेहतरीन कैप्शन भी शेयर किया है. अगर आपको लगता है कि आप इस बच्ची को पहचान गए हैं तो इसका नाम कमेंट बॉक्स में बताएं. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि इनके पिता का क्रिकेट से गहरा नाता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में एक बच्ची मुस्कुराता हुआ दिख रही है. इस बच्ची का आज जन्मदिन है. इस मौके पर इनके पिता ने सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को शेयर की है. साथ ही साथ एक बेहतरीन कैप्शन भी शेयर किया है. अगर आपको लगता है कि आप इस बच्ची को पहचान गए हैं तो इसका नाम कमेंट बॉक्स में बताएं. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि इनके पिता का क्रिकेट से गहरा नाता है. प्यार से लोग इन्हें क्रिकेट का भगवान भी कहते हैं.

देखें तस्वीर

इस तस्वीर को सचिन तेंदुल्कर ने फेसबुक पर शेयर की है. सचिन के साथ उनकी पत्नी हैं और गोद में जो बच्ची है वो सारा तेंदुल्कर है. आज सारा का जन्मदिन है. सचिन ने बेटी के लिए एक तस्वीर शेयर की है और कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- जन्मदिन की हार्दिक बधाई हो. हमारी आंखों की तारा है सारा. 

खबर लिखे जाने तक इस तस्वीर को 61 हज़ार से ज्यादा लोगों के लाइक्स मिले हैं. वहीं इस तस्वीर पर कई लोगों के लाइक्स भी मिले हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए सारा को बधाई दी है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- सारा को दुनिया भर की खुशियां मिले.

Featured Video Of The Day
Mumbai Hit & Run Case: फरार आरोपी के पिता को क्यों मिली बेल ? वकील ने दी जानकारी