आज है 26 अप्रैल, क्या कुसुम को विशाल भगाकर ले जा पाएगा? सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

कुछ दिन पहले सोशल मीडिया (Social Media) पर 10 रुपये का नोट बहुत ही वायरल हो रहा था. उस नोट पर एक मैसेज लिखा था. मैसेज में लिखा था- 'विशाल मेरी शादी 26 अप्रैल को है. मुझे भगा के ले जाना.

Advertisement
Read Time: 5 mins

कुछ दिन पहले सोशल मीडिया (Social Media) पर 10 रुपये का नोट बहुत ही वायरल हो रहा था. उस नोट पर एक मैसेज लिखा था. मैसेज में लिखा था- 'विशाल मेरी शादी 26 अप्रैल को है. मुझे भगा के ले जाना. आई लव यू. तुम्हारी कुसुम.' सोचिए, आज 26 तारीख है. मतलब आज का ही दिन है, जब कुसुम की शादी हो रही है. ऐसे में सोशल मीडिया पर लोग सवाल उठा रहे हैं कि क्या विशाल, कुसुम को भगा के लेकर भाग गया या नहीं. सोशल मीडिया पर यूजर्स सवाल कर रहे हैं.

तस्वीर देखें

Advertisement


इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर @AJAYYAD46374764 नाम के यूज़र ने शेयर किया है. जिस पर यूज़र्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. वायरल हो रही तस्वीर पर लोग यही सवाल उठा रहे हैं कि क्या वाकई में विशाल, कुसुम की शादी में आया होगा. जितनी चर्चा रणबीर और आलिया की शादी पर नहीं हो रही है, उससे कही ज़्यादा चर्चा विशाल और कुसुम की हो रही है. 

इस तस्वीर पर लोग कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा- सच्चा आशिक होगा तो जरूर जाएगा. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा- भाई इसे सच्चा प्यार कहते हैं.

Featured Video Of The Day
Weather Update: कोई डूबा, कोई फंसा, कोई तैरा... Delhi पर आज क्या-क्या गुजरी | Khabron Ki Khabar