रूममेट ढूंढने के लिए डिजाइनर ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं ऐसी तस्वीरें, यूजर्स बोले- शादी करनी है या Roommate चाहिए

उडिशा को अपने लिए एक रूममेट की जरूरत है. जिसके लिए ऐसी पोस्ट की जो लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रही.

Advertisement
Read Time: 2 mins

बेंगलुरु (Bengaluru) में रहने और काम करने की तासीर समझना है तो कुछ समय बेंगलुरु में ही गुजारना होगा. तब ही शायद ये एहसास हो कि यहां हर काम कितना मुश्किल है और कितना दिलचस्प भी. फिर चाहें वो बेंगलुरु के ट्रैफिक से जूझना हो या लोगों के तौर तरीके देखने हों या फिर अपने साथ किराए का घर शेयर करने के लिए रूम मेट ही क्यों न ढूंढना हो. हर काम में मशक्कत करनी पड़ती है. लेकिन थोड़ी सी क्रिएटिविटी हो तो काम आसान भी हो जाता है. जैसे उडिशा नाम की इस डिजाइनर का काम आसान हो गया. उडिशा को अपने लिए एक रूममेट की जरूरत है. जिसके लिए ऐसी पोस्ट की जो लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रही.

रूम मेट के लिए पोस्ट

उडिशा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि अपने 2 बीएचके फ्लैट के लिए उन्हें एक फीमेल रूममेट की जरूरत है. ये फ्लैट कोरामंगल के 8वें ब्लॉक में है. जो DYU आर्ट कैफे से पांच मिनट की दूरी पर है. इसके साथ ही उडिशा ने फ्लैट का रेंट, डिपॉजिट और शिफ्ट होने की डेट भी शेयर की है. इस कैप्शन से ज्यादा यूजर्स का ध्यान खींच रही हैं वो फोटोज जो उडिशा ने शेयर की हैं. उडिशा ने हर फोटो पर कैप्शन लिख कर घर का एक एक कोना दिखाया है. जिसमें रूम वन और रूम टू की तस्वीरें हैं. इसके अलावा डाइनिंग, स्टडी, वॉशरूम, वेनिटी सहित उस मेड की भी फोटो है जो उनके लिए खाना बनाती हैं.

Advertisement

मैट्रिमोनियल एड बना दो

इस पोस्ट को देखकर यूजर्स उडिशा की क्रिएटिविटी की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि मैं इस पोस्ट को बुकमार्क करके रखूंगा. एक यूजर ने लिखा कि ऐसा शानदार पोस्ट बनाया है एक मैट्रिमोनियल पोस्ट भी बना दो. एक यूजर ने लिखा कि किस तरह पोस्ट बनाई जाती है, ये इससे सीखने को मिलता है. कुछ यूजर्स ने कोरामंगल इलाके के रेंट पर भी गौर किया है और बताया है कि ये रेंट थोड़ा ज्यादा है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
T10 League: Suresh Raina ने US में मचाई धूम, विस्फोटक पारी से विपक्षी टीम को कर दिया चारो खाने चित
Topics mentioned in this article