दीवार पर बैठे शिकार को पकड़ने के लिए तेंदुए ने लगाई लंबी छलांग, जैसे ही झपटा कूद गई मुर्गी और फिर जो हुआ...

जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है, दीवार पर बैठी मुर्गी को देखकर तेंदुए ने एक बड़ी छलांग लगाई. कुछ ही देर में मुर्गी भाग निकली.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सोशल मीडिया पर तमिलनाडु (Tamil Nadu) का एक सीसीटीवी फुटेज (Cctv Footage) वायरल हो रहा है, जिसमें मुर्गी का शिकार करने के लिए एक तेंदुए (Leopard) दीवार पर छलांग लगाते हुए नज़र आ रहा है. कोयंबटूर के पड़ोस में हुई घटना का यह वीडियो समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा एक्स पर पोस्ट किया गया था.

जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है, दीवार पर बैठी मुर्गी को देखकर तेंदुए ने एक बड़ी छलांग लगाई. कुछ ही देर में मुर्गी भाग निकली लेकिन असफल रही क्योंकि तेंदुए ने उसका पीछा किया और उसे पकड़ लिया. कैमरे में कैद किया गया यह क्षण इन बड़ी बिल्लियों की शक्ति और चपलता को दर्शाता है, जो शहरों में बने घरों में उनकी शिकार कौशल का प्रदर्शन करते हैं.

देखें Video:

पिछले महीने, उत्तर प्रदेश के एक गांव में एक शख्स पर जानलेवा हमला करते हुए तेंदुए के एक भयानक वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स को डरा दिया था. जैसे ही ग्रामीणों को पता चला कि तेंदुआ एक घर में छिपा है, दहशत फैल गई. संभावित दुर्घटना को रोकने के लिए बड़ी संख्या में लोग लाठी-डंडे लेकर तैयार हो गए, लेकिन तेंदुआ अचानक उस शख्स पर झपट पड़ा. इस बीच जोर-जोर से चीखें सुनाई दीं, लोगों ने तेंदुए को लाठियों से मारा, जबकि शख्स ने अपना पैर छुड़ाने का प्रयास किया.

अप्रैल में एक और घटना सामने आई थी जब एक तेंदुआ उत्तर पश्चिमी दिल्ली के बुराड़ी में एक आवासीय इलाके में घुस गया, जिससे लोगों में दहशत फैल गई थी.

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि
Topics mentioned in this article