भीषण गर्मी में शख्स ने लगाया कमाल का जुगाड़, अपने साथ लेकर चलता दिखा पेड़, सोशल मीडिया पर लोग बोले- कमाल का आइडिया है

हमारे देश में लोग अलग-अलग तरह के जुगाड़ लगाकर अपने लिए राहत बटोर ही लेते हैं. एक ऐसे ही जुगाड़ का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे एक शख्स अपने पीछे आम का पेड़ रखे दिख रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
गर्मी में शख्स साथ लेकर चलता दिखा पेड़, वीडियो देख उड़े लोगों के होश

इन दिनों देश भर में भीषण गर्मी पड़ रही है. लोग आराम की तलाश में एसी और कूलर का इस्तेमाल कर रहे हैं, लेकिन जब घर से बाहर निकलना हो तो हालत खराब हो जाती है, क्योंकि आप अपने साथ एसी-कूलर जैसे उपकरण लेकर नहीं चल सकते है, लेकिन हमारे देश में लोग अलग-अलग तरह के जुगाड़ लगाकर अपने लिए राहत बटोर ही लेते हैं. एक ऐसे ही जुगाड़ का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे शख्स अपने पीछे आम का पेड़ रखे दिख रहा है.

कमाल का जुगाड़

इंस्टाग्राम पर sethumadhavan thampi नाम के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में एक शख्स मोटर बाइक की सवारी करता दिख रहा है, लेकिन दिलचस्प बात ये है कि वो शख्स अपने पीछे बड़ा सा पौधा (आम का पेड़) लेकर चलता नजर आ रहा है. इस पेड़ पर आम के फल भी लगे हुए है. सड़क पर ये नजारा देखने वाले जितने हैरान हुए, उतना ही अचरज सोशल मीडिया पर भी लोगों का हो रहा है.

Advertisement

यहां देखें वीडियो

गर्मी से राहत का जुगाड़

वीडियो को 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और कई मिलियन बार इसे देखा गया है. वीडियो पर कमेंट कर लोग इस तरीके को नायाब बता रहे हैं और गर्मी से राहत का कमाल का जरिया भी करार दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, सच में भाई बहुत गर्मी है. दूसरे ने लिखा, इंतजार का फल खरीद कर ले जाता मैं. वहीं तीसरे यूजर ने लिखा, भाई आम तोड़ ले जाएगा कोई.

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Ravindra Jadeja ने किया T20 International से संन्यास का ऐलान | NDTV India