विदेशी टिकटॉकर ने भारत की सड़कों पर किया गजगामिनी वॉक, असली बिब्बो जान ने वीडियो देख इस तरह किया रिएक्ट

बिब्बो जान का ये किरदार वेब सीरीज हीरामंडी में अदा किया अदिति राव हैदरी ने, जो खुद एक कार्यक्रम में शिरकत करने विदेश पहुंची, तो वहां गजगामिनी वॉक करती दिखाईं दी. उसके बाद से ये वॉक दुनियाभर में सुर्खियां बटोर रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

TikToker Gajgamini Walk Video: संजय लीला भंसाली की ग्रैंड वेब सीरीज हीरामंडी- द डायमंड बाजार के एक-एक कैरेक्टर को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया. सभी ने अपने अंदाज में फैन्स का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी. इसी वेब सीरीज में दिखा बिब्बो जान का नजाकत भरा अंदाज और दिल चुरा लेने वाली शानदार वॉक, जो गजगामिनी वॉक के नाम से देश ही नहीं, बल्कि दुनिया भर में फेमस हो गई है. बिब्बो जान का ये किरदार वेब सीरीज में अदा किया अदिति राव हैदरी ने, जो खुद एक कार्यक्रम में शिरकत करने विदेश पहुंची, तो वहां गजगामिनी वॉक करती दिखाईं दीं, उसके बाद से ये वॉक दुनियाभर में सुर्खियां बटोर रही है और अब टिकटॉकर भी इसे कॉपी कर रहे हैं.

जर्मन टिकटॉकर ने की नकल (Noel Robinson Gajgamini walk)

मशहूर जर्मन टिकटॉकर Noel Robinson कुछ ही दिन पहले भारत की सैर पर आए हुए थे. इस दौरान वो भारत के आम लोगों से मिलते-जुलते नजर आए और उनके साथ डांस भी करते दिखे. इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए जर्मन टिकटॉकर ने गजगामिनी वॉक भी रीक्रिएट की, जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है. इस वीडियो में वो एक सड़क पर चलते हुए अचानक डांस करने लगते हैं. उन्हें देखकर वहां मौजूद एक महिला उन्हें मारती है, तब वो पलट कर गजगामिनी वॉक करते हुए जाते नजर आते हैं. इस वीडियो को नेटफ्लिक्स ने भी अपने अकाउंट से शेयर किया और लिखा कि, 'अब तो गली-गली से आवाज आ रही है कि सबको गजगामिनी वॉक पसंद है.'

यहां देखें वीडियो

Advertisement

बिब्बो जान का रिएक्शन (TikToker Noel Robinson viral video)

इस वीडियो को देखने के बाद ओरिजिनल बिब्बो जान यानी कि अदिति राव हैदरी ने भी एक प्यारा सा कमेंट किया है. उन्होंने हंसने की टोन में हा.हा.हा....लिखा और कहा, 'अप्रूव्ड. ये बहुत क्यूट है.' ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है कि, इसे अब तक 4.7 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. फैन्स भी कमेंट करते हुए जर्मन टिकटॉकर की खूब तारीफ कर रहे हैं.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायली सेना ने लगा दी मुहर, मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasralla