ऐसे में आप क्या करेंगे? जंगल सफारी के दौरान गाड़ी के बोनट पर बैठा था शख्स, अचानक सामने आ गया शेर, फिर जो हुआ...

वीडियो में दिखाया गया है कि जब एक वाइल्डलाइफ फोटोग्राफर (Wildlife Photographer) जानवरों की तस्वीरें लेने के लिए जंगल पहुंचा तो शेर (Lion) ने उसे जो सरप्राइज दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अचानक सामने आ गया शेर

सोशल मीडिया पर अक्सर जंगल सफारी (Jungle Safari) के दौरान पर्यटकों (Tourists) और जानवरों के बीच मुठभेड़ के वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई बार तो वीडियो इतने खतरनाक होते हैं कि कोई भी उन्हें देखने के बाद जंगल सफारी पर जाने से पहले कई बार सोचेगा. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों की सांसे थम गईं हैं. वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि जब एक वाइल्डलाइफ फोटोग्राफर (Wildlife Photographer) जानवरों की तस्वीरें लेने के लिए जंगल पहुंचा तो शेर (Lion) ने उसे जो सरप्राइज दिया, वो देख किसी का भी दिमाग काम करना बंद कर देगा.

Advertisement

दरअसल, जंगल सफारी के दौरान फोटोग्राफर के होश तब उड़ गए जब उसके सामने अचानक एक शेर आकर खड़ा हो गया. इतना ही नहीं, शेर एकटक फोटोग्राफर को घूरता रहा और उसके बिल्कुल करीब आ गया. अच्छी बात ये रही, कि फोटोग्राफर को इन जानवरों से निपटने के तौर-तरीके पता थे. इसलिए वह बिना पलक झपकाए बुत बनकर अपनी सीट पर बैठा रहा. आप भी इस वीडियो को कुछ देर तक सांसें थाम कर देखते रह जाएंगे.

देखें Video:

वीडियो को अब तक 9.7 मिलियन बार देखा जा चुका है. लोगों को वीडियो काफी दिलचस्प लगा रहा है. यूजर्स पोस्ट पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- इस स्थिति में मुझे तो पहले ही हार्ट अटैक आ जाएगा. दूसरे ने लिखा- मैं शायद ही ऐसे शांत रह पाता. अगर आप इस स्थिति में होते तो क्या करते? कमेंट में बताइए.

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Chhattisgarh में बड़े स्वास्थ्य घोटाले की आशंका, बिना Budget आवंटन के 660 Crore की ख़रीद | Congress
Topics mentioned in this article