सोए हुए बाघ को छेड़ रहा था कुत्ता, गुस्से में उठा टाइगर, कुत्ते को गर्दन से दबोचा, लटकाकर जो किया, आप हिल जाएंगे

एक कुत्ते का वीडियो सामने आया है, जिसमें कुत्ता एक सोए हुए बाघ को छेड़ रहा था. वीडियो में आगे जो हुए वो देख आप कांप जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins

बाघ (Tiger) जैसे शिकारी जानवरों से कोई भी बच नहीं सकता, फिर चाहे वो कुत्ता (Dog) हो या इंसान. बाघ का नाम सुनते ही लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. और अगर बाघ सामने आ जाए तो देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर अक्सर बाघ के शिकार के वीडियो वायरल होते रहते हैं. हाल ही में एक कुत्ते का वीडियो सामने आया है, जिसमें कुत्ता एक सोए हुए बाघ को छेड़ रहा था. वीडियो में आगे जो हुए वो देख आप कांप जाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बाघ बड़े आराम से पेड़ के नीचे सो रहा है. तभी वहां एक कुत्ता आकर बाघ के सामने ही भौंकने लगता है. पलभर में ही बाघ उठकर खड़ा हो जाता है. ज़ाहिर सी बात है कि कुत्ते ने उसकी नींद में खलल डाला तो बाघ को गुस्सा आ गया होगा. बाघ ने लपक के दबोची कुत्ते की गर्दन और लटकाकर चल दिया . कुछ दूर जाकर बाघ ने जो किया वो देख किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. बाघ ने कुछ ही सेंकड में कुत्ते का काम तमाम कर दिया.

देखें Video:

Advertisement

सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 28 सेकंड के इस वीडियो को एक्स पर @irsankurrapria ने शेयर किया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- सोते हुए बाघ को हल्के में ना लें. यह वीडियो रणथंभौर के T120 टाइगर का है, जो किलिंग मशीन के नाम से भी कुख्यात है. यहां तक कि इसने तेंदुए, स्लॉथ बीयर और लकड़बग्घा को भी अपना शिकार बनाया है. वीडियो में दी गई जानकारी के मुताबिक, इस क्लिप को लखन राणा द्वारा राजस्थान के 'रणथंभौर टाइगर रिजर्व' (RTR) में फिल्माया गया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Devara Part 1 हुई रिलीज, जानें कैसी है Junior NTR और Janhvi Kapoor की फिल्म ?
Topics mentioned in this article