जंजीर में बंधे बाघ को बेबस समझने की गलती कर बैठा कुत्ता, आगे जो हुआ उसे देख कांप उठेगी रूह

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक कुत्ता जंजीर में बंधे बाघ के सामने शेर बनने की कोशिश कर रहा होता है, लेकिन तभी कुछ ऐसा होता है कि, कुत्ते की सारी हेकड़ी निकल जाती है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

दुनियाभर में ऐसे कई लोग हैं, जो जंगल के खूंखार जानवरों को पालतू समझने की गलती कर बैठते हैं, जिसका परिणाम कई बार बेहद खतरनाक साबित होता है. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो सामने आते रहते हैं, जो कई बार दिल दहला देते हैं. जू से जुड़े कुछ वायरल वीडियो में पिंजरे में बंद खूंखार जानवरों को कई बार लोग बेबस समझकर कुछ लोग उन्हें छेड़ते नजर आते हैं, जिसका परिणाम रूह कंपा देने वाला होता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें लोहे की जंजीर से बंधे बाघ को एक कुत्ता बेबस समझने की गलती कर बैठता है और उस पर भौंक-भौंक कर उसे परेशान कर देता है, लेकिन तभी गुस्से से तिलमिलाया बाघ एक ही झटके में उसकी गर्दन दबोच लेता है. 

Advertisement

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे घर की चारदीवारी के अंदर एक कुत्ता जंजीर में बंधे बाघ के सामने शेर बनने की कोशिश कर रहा होता है. वीडियो में आगे आप देखेंगे कि, कुत्ता भौंक-भौंक कर बाघ को डराने की कोशिश करने लगता है, लेकिन इसी बीच गुस्से में तिलमिलाता बाघ एक ही पल में कुत्ते की सारी हेकड़ी निकल देता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कुछ ही सेकंड में बाघ कुत्ते की गर्दन दबोच लेता है.

बाघ ने कुत्ते पर किया हमला

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इस वीडियो को @TheBrutalNature नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. महज 11 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 1.1 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 10 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने पूछा, 'क्या कुत्ता मर गया.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'बाघ हर जगह बाघ ही होता है, चाहे तो जंगल में हो या जंजीर में बंधा हो.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar Bridge Collapse: 11 दिन में बिहार में 5 पुल गिर गए | Khabron Ki Khabar | NDTV India