बिना टिकट लोगों की भीड़ से खचाखच भर गई वंदे भारत, मच गई अफरा-तफरी, यात्री ने की शिकायत, तो रेलवे ने कही ये बात

5 सेकंड की क्लिप में बहुत से यात्रियों को वंदे भारत कोच में खड़े दिखाया गया है, इस दौरान ट्रेन लखनऊ में खड़ी थी, जब वीडियो रिकॉर्ड किया गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

वंदे भारत एक्सप्रेस के एक कोच में बिना टिकट यात्रियों के बैठने के वीडियो पर भारतीय रेलवे ने प्रतिक्रिया दी है. अर्चित नागर नाम के एक एक्स यूजर ने छोटी क्लिप साझा की जिसे बाद में एक दूसरे अकाउंट @IndianTechGuide द्वारा दोबारा पोस्ट किया गया. जैसे ही वीडियो एक्स पर वायरल हुआ और 1 मिलियन से अधिक बार देखा गया, रेलवे सेवा ने इस पर प्रतिक्रिया दी.

5 सेकंड की क्लिप में बहुत से यात्रियों को वंदे भारत कोच में खड़े दिखाया गया है, इस दौरान ट्रेन लखनऊ में खड़ी थी, जब वीडियो रिकॉर्ड किया गया. जब लोग खचाखच भरे कोच में जगह ढूंढने की कोशिश कर रहे थे तो काफी अफरा-तफरी मच गई. यात्रियों की सहायता के लिए आधिकारिक अकाउंट, रेलवे सेवा ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा: “हम सुन रहे हैं और मदद करने की पूरी कोशिश करेंगे. संबंधित अधिकारियों को सूचित किया जा रहा है.” पोस्ट में उत्तर रेलवे के लखनऊ डिवीजन के डिविजनल रेलवे मैनेजर (डीआरएम) का आधिकारिक एक्स अकाउंट टैग किया गया था.

देखें Video:

Advertisement

सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए और वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा कि यात्रियों पर जुर्माना लगाया जाना चाहिए. एक यूजर ने कहा, "बिना टिकट वाले प्रत्येक यात्री पर कम से कम 1 लाख रुपये का जुर्माना लगाया जाए." इसी तरह का नज़ारा कई ट्रेनों में देखा गया है, जब बिना टिकट यात्रियों के डिब्बों में भीड़ जमा होने के वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Delhi News: दिल्ली के Gulabi Bagh में 4 किलो सोने की लूट | Breaking News | Gold
Topics mentioned in this article