सड़क पर तेजी से दौड़ती बाइक ने खोया बैलेंस, एक के बाद एक तास के पत्तों की तरह रोड पर बिछ गए बाइकर्स

एक बाइकर के संतुलन खोने के बाद दो और बाइक सहित दो लोग ताश के पत्तों की तरह सड़क पर बिखर जाते हैं. यही नहीं दूसरा बाइकर और तीसरे की बाइक साथ चल रहे एक ट्रक के चपेट में आने से बाल-बाल बच जाते हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

सोशल मीडिया पर बाइकर्स के वीडियोज अक्सर वायरल होते रहते हैं. इन वीडियोज में युवक और युवतियां बाइक पर सवार होकर एक से बढ़कर एक करतब करते हुए नजर आते हैं. कई बार ये वीडियोज एंटरटेनिंग होने से ज्यादा खतरनाक लगते हैं. हालांकि, अपनी जान को ज्यादा तवज्जो दिए बिना लोग व्यूज और लाइक्स के लिए ऐसे वीडियोज बना कर पोस्ट करते रहते हैं. इन दिनों इंस्टाग्राम पर बाइकर्स का एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में तीन-चार बाइकर्स का एक ग्रुप सड़क पर एक साथ आपस में होड़ लगाते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच कुछ ऐसा होता है, जिसे देखकर आप भी दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे. दरअसल, एक बाइकर के संतुलन खोने के बाद दो और बाइक सहित दो और लोग ताश के पत्तों की तरह सड़क पर बिखर जाते हैं. यही नहीं दूसरा बाइकर और तीसरे की बाइक साथ चल रहे एक ट्रक के चपेट में आने से बाल-बाल बच जाते हैं.

ऐसे हुआ एक्सीडेंट

वीडियो में सबसे पहले तीन-चार बाइक राइडर्स सड़क पर रेस ड्राइविंग करते नजर आते हैं. इस बीच सबसे आगे चल रहा बाइकर टीन शीट्स ले जा रहे तीन पहिया वाहन से टकराकर अपना संतुलन खो बैठता है. संतुलन खोने के बाद वह साथ चल रहे दूसरे बाइकर से टकराता है. इसके बाद जो होता है उसे देखकर आप अपने कलेजा पकड़ लेंगे. दूसरा बाइकर संतुलन खोकर पास चल रहे ट्रक से जोरदार तरीके से टकराता है. इससे साथ चल रहे तीसरे बाइकर का भी बैलेंस बिगड़ जाता है और ट्रक से भिड़ंत हो जाती है. तीसरा बाइकर सड़क पर गिर जाता है और ट्रक का पहिया उसकी बाइक को कुचलकर आगे बढ़ जाता है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

यूजर्स ने कही ये बात

कमेंट सेक्शन में वीडियो पर यूजर्स अलग-अलग प्रतिक्रिया देते नजर आते हैं. कोई बाइकर्स को छपरी कह कर एक्सीडेंट के लिए जिम्मेदार ठहराता रहा है, तो कोई टीन शीट ले जा रहे तीन पहिया वाहन को घटना का जिम्मेदार बता रहा है. वीडियो पर एक यूजर ने चुटीला रिएक्शन देते हुए लिखा, "एक की गलती सब पलटी." वहीं दूसरे यूजर ने संभावित दुर्घटना के टलने पर खुशी जाहिर करते हुए लिखा, "शुक्र है कोई टायर के नीचे नहीं आया."

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है