'दुनिया के सबसे बड़े गालों' वाली महिला ने अब नाखूनों के साथ किया नया एक्सपेरिमेंट, देखकर डर गए लोग

अपने गालों, होठों और जॉलाइन को निखारने के लिए कई प्रोसेसेस से गुजरने के लिए मशहूर पोक्रेशचुक ने अब अपने नाखूनों को नया लुक दिया है, जिसकी वजह से वो चर्चा में हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins

इन दिनों सोशल मीडिया के जरिए मशहूर होने के लिए लोग किसी भी हद तक जा रहे हैं. इंफ्लूएंसर्स अपनी अलग पहचान बनाने के लिए कुछ न कुछ ऐसा कर जाते हैं, जो देखने वालों को हैरान कर देता है. ऐसी ही एक यूक्रेनी इंफ्लूएंसर, अनास्तासिया पोक्रेशचुक अपने हटके फैशन स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. वह अपने चेहरे और बॉडी में बदलाव और प्लास्टिक सर्जरीज करवाने के लिए मशहूर हैं. अपने गालों, होठों और जॉलाइन को निखारने के लिए कई प्रोसेसेस से गुजरने के लिए मशहूर पोक्रेशचुक ने अब अपने अपने नाखूनों को नया लुक दिया है, जिसकी वजह से वो चर्चा में हैं. उन्होंने अपने नाखूनों को बढ़ा दिया है और उन्हें असाधारण रूप से लंबे और नुकीले पंजों में बदल दिया है.

इन नाखूनों को देख लगेगा डर

यूक्रेनी इंफ्लूएंसर अनास्तासिया पोक्रेशचुक ने हाल में इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. जहां वे अपने बढ़े हुए, नुकीले और सजे हुए नाखूनों को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. अनास्तासिया के इंस्टाग्राम पर 200,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं.

Advertisement

विवादों से रहा नाता

कुछ लोगों ने अनास्तासिया के नए लुक की तारीफ की है, इसे नुकीला और बेहतरीन कहा है. हालांकि, अन्य लोगों ने इसे अजीब और भयानक बताया है. अनास्तासिया का विवादों से पुराना नाता रहा है. अनास्तासिया को अतीत में प्लास्टिक सर्जरी करवाने और तस्वीरों में फ़ोटोशॉप के इस्तेमाल के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा था. आलोचना के बावजूद, अनास्तासिया वो हर चीज करती हैं, जो उन्हें पसंद है. अपने अजीबोगरीब ब्यूटी स्टेटमेंट के साथ वह लगातार लोगों को चौंका रही हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Election 2024: मिशन कश्मीर पर BJP ने लगाया जोर, क्या BJP के हाथ आगे की बागडोर