वायरल हो रहा सास के गृह प्रवेश का ये VIDEO, बहू का प्यार देख सास की आंखों से छलके आंसू

ये गृह आगमन साधारण नहीं बल्कि बेहद भव्य नजर आता है, इसलिए ही नहीं कि सास के स्वागत में बहू ने फूल बिछा कर रखे हैं बल्कि इसलिए भी कि ढेरों भावनाएं इस वीडियो में एक साथ उमड़ती नजर आती हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins

आमतौर पर सास अपनी बहू का गृह प्रवेश करती है, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे एक वीडियो में एक बहू को उनकी सास का गृह प्रवेश करते देखा जा रहा है. ये गृह आगमन साधारण नहीं बल्कि बेहद भव्य नजर आता है, इसलिए ही नहीं कि सास के स्वागत में बहू ने फूल बिछा कर रखे हैं बल्कि इसलिए भी कि ढेरों भावनाएं इस वीडियो में एक साथ उमड़ती नजर आती हैं. ऐसी भावनाएं जिन्होंने न ही लोगों के दिलों को छुआ बल्कि समाज की एक ऐसी तस्वीर पेश की जो आदर्श मानी जा सकती है.

बेटे-बहू ने किया मां का स्वागत
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक वृद्ध महिला लिफ्ट से निकलती हैं और एक फ्लैट की ओर बढ़ती हैं. घर के दरवाजे पर पहले से ही बहू-बेटा और पोता-पोती खड़े नजर आते हैं. जैसे ही ये वृद्ध महिला घर के दरवाजे पर पहुंची हैं, सामने खड़ी बहू अपनी सास की आरती उतारने लगती है, इस दौरान बहू के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान नजर आती है, लेकिन सास की आंखों से तो बस आंसू बहने लगते हैं. बहू-बेटे के बाद पोता और पोती भी अपनी दादी की आरती करते और उनका स्वागत करते नजर आते हैं. इतना ही नहीं बल्कि लाल रंग में पैर रख कर बकायदा बहू, सास का स्वागत करती दिखती है.

Advertisement

हर कोई कर रहा परिवार की तारीफ
इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है और लोग उम्मीद कर रहे हैं कि समाज में ऐसा बदलाव देखा जा सके. इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी विनीत जयसवाल ने शेयर किया है, ट्विटर पर इस वीडियो को 20 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. ढेरों सोशल मीडिया यूजर्स ने अलग-अलग प्लेटफार्म पर इस वीडियो को शेयर किया है. नेटिजन्स इस पर कमेंट कर लिख रहे हैं कि काश ईश्वर ऐसी बहू सबको दें. एक यूजर ने लिखा, ये अच्छे संस्कारों का असर है, भगवान ऐसे परिवार को सदा खुश रखें. वहीं एक यूजर ने लिखा, ऐसी बहू और बेटे को मेरा प्रणाम.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: सियासी दंगल में Vinesh Phogat, उम्मीदवारी पर क्या सोचते हैं स्थानीय लोग?