बच्चों को “Johny Johny Yes Papa” का मैथिली वर्जन पढ़ा रही है ये शिक्षिका, वीडियो हुआ वायरल

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बच्चा गर्दा मचाते हुए धमाल कर रहा है. इस वीडियो में वो अंग्रेजी कविता का मैथिली वर्जन बोल रहा है. जो सुनने में मजा आ रहा है. इस कविता के जरिए बच्चों को आसानी से इसका अर्थ समझाने की कोशिश की जा रही है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

यूं तो सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते रहते हैं, मगर कुछ वीडियो इतने फनी होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम अपनी हंसी को रोक नहीं पाते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखने के बाद लोग हैरान हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें देखा जा सकता है कि एक महिला शिक्षिका बच्चों को अंग्रेजी कविता को मैथिली में सीखा रही है. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. अंग्रेजी की प्रसिद्ध कविता जॉनी-जॉनी यस पापा का मैथिली वर्जन देखकर लोग चौंक रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो कहर मचा रहा है.

देखें वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बच्चा गर्दा मचाते हुए धमाल कर रहा है. इस वीडियो में वो अंग्रेजी कविता का मैथिली वर्जन बोल रहा है. जो सुनने में मजा आ रहा है. इस कविता के जरिए बच्चों को आसानी से इसका अर्थ समझाने की कोशिश की जा रही है. सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को Educators of Bihar नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 50 हज़ार से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं, वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये बहुत ही अच्छा तरीका है. इससे बच्चे सीखेंगे. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही सुंदर.

Advertisement

देखें वीडियो-Watch: कोलकाता में आजादी से लेकर अब तक के सिक्‍कों से सजा दुर्गा पूजा पंडाल

Featured Video Of The Day
NDTV Yuva Conclave | Dark Comedy से खुलता है दिमाग: Comedian Gaurav Gupta | NDTV India