Advertisement

10 सेकंड में ही बुलेटप्रूफ बन जाता है ये कमरा, स्कूली बच्चों को बचाने के लिए बनाया गया, देखें वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कमरे के अंदर एक फोल्डिंग दिवार है. महिला इसे खींचकर एक रूम के रूप में तब्दिल कर रही है. जानकारी के मुताबिक, ये वीडियो अमेरिका का है.

Advertisement
Read Time: 12 mins

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. कुछ वीडियो ऐसे हैं, जिन्हें देखने के बाद हम पूरी तरह से हैरान हो जाते हैं. वहीं कुछ वीडियो ऐसे भी हैं जो हमें चौंकाते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला एक रूम को बुलेटप्रूफ रूम में बदल रही है. यह वीडियो मात्र 14 सेकंड का ही है. इसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक महिला एक स्कूल के अंदर बुलेटप्रूफ के रूप में कवर कर रही है. यह वीडियो बेहद खास है. इसे खास मकसद से बनाया गया है.

Advertisement

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कमरे के अंदर एक फोल्डिंग दिवार है. महिला इसे खींचकर एक रूम के रूप में तब्दिल कर रही है. जानकारी के मुताबिक, ये वीडियो अमेरिका का है. यहां आए दिन बच्चों पर हमले होते रहते हैं. दरअसल, कई बार कोई सिरफिरा आम जनता पर अंधाधुन फायरिंग करता ही रहता है. ऐसे में बच्चों को बचाने के लिए कमरों को बुलेटप्रूफ बनाया गया है ताकि समय रहते बच्चों को बचाया जा सके.

Advertisement

इस वीडियो को historyinmemes नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 36 मिलियन से भी ज़्यादा व्यूज़ देखने को मिल रहे हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Election 2024 | पूरा भरोसा है कि 400 पार जाएंगे : NDTV से Rajnath Singh | BJP | EXCLUSIVE

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: