इस शख्स ने 42 लड़कियों की हत्या इसलिए कर दी ताकि उनके थूक पीकर वो शक्तिशाली इंसान बन जाए

डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, अहमद सुरादजी (Ahmad Suradji) नाम का ये शख्स अंधविश्वास को मानता था. 1986 से 1997 के बीच इसने 42 लड़कियों और महिलाओं की हत्या की. खबर के मुताबिक, अहमद सुरादजी के बेटे ने बताया कि उनके पिता के सपने में एक भूत आया था

Advertisement
Read Time: 15 mins
लड़कियों के थूक को पीने के लिए शख्स ने किये 42 मर्डर, सुपरपावर मिलने की थी उम्मीद

अंधविश्वास के चक्कर में लोग गुनाह करते हैं. हमेशा देखा जाता है कि लोग बड़ा इंसान या शक्तिशाली इंसान बनना चाहते हैं. कुछ लोग अपनी मेहनत और लगन से अपना लक्ष्य हासिल करते हैं, वहीं कुछ लोग ऐसे हैं, जो तंत्र-मंत्र और अंधविश्वास का सहारा लेते हैं. अभी हाल ही में एक ऐसी ख़बर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे जानने के बाद आपकी आत्मा हिल जाएगी. dailystar की एक ख़बर के मुताबिक, इंडोनेशिया के रहने वाले एक शख्स ने 42 लड़कियों की हत्या कर दी है, ताकि उसके थूक पीकर शक्तिशाली बन जाए. ये खबर बेहद चौंकाने वाली और दिल दहला देने वाली है.

10 जून 2008 को इंडोनेशिया में रहने वाले एक शख्स को मौत की सजा दी गई थी. महाशक्तिशाली इंसान बनने के चक्कर में इस शख्स ने 42 लड़कियों और महिलाओं की हत्या कर दी. इन हत्याओं के पीछे जो अंधविश्वास था, वो बेहद चौंकाने वाला था. इस शख्स को लगता था कि महिलाओं के थूक पीने से ये महामानव बन जाएगा.

इसी खेत से 42 लाशों को खोजा गया था.
Photo Credit: डेली स्टार

डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, अहमद सुरादजी (Ahmad Suradji) नाम का ये शख्स अंधविश्वास को मानता था. 1986 से 1997 के बीच इसने 42 लड़कियों और महिलाओं की हत्या की. खबर के मुताबिक, अहमद सुरादजी के बेटे ने बताया कि उनके पिता के सपने में एक भूत आया था. भूत ने कहा था कि 70 महिलाओं को मार कर उनके थूक पीन से इंसान शक्तिशाली बन जाता है. ऐसे में अहमद ने शक्तिशाली बनने के चक्कर में महिलाओं और छोटी लड़कियों की हत्या करनी शुरु कर दी.

Advertisement

अंधविश्वास के कारण कई लोगों की ज़िंदगियां परेशान और तबाह हुई हैं. इंडोनेशिया के रहने वाले अहमद ने गलती की है, उसके लिए उसे भयंकर सज़ा दी गई है. इस शख्स के अंधविश्वास के कारण 42 निर्दोष महिलाओं की हत्या हो गई.

Advertisement

वीडियो देखें- दर्जी कन्हैया लाल हत्या मामले में NIA ने एक और व्यक्ति को किया गिरफ्तार 

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: सेवा से लेकर सुरक्षा व्यवस्था तक, पुरी रथ यात्रा के लिए क्या है तैयारी?