ना ही ये कोई मूर्ति है और ना ही कोई कार्टून है, ये है असली इंसान, जिसका वीडियो तहलका मचा रहा है

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ब्राजील का एक फैन मिरर ड्रेस में नज़र आ रहा है. उसने अपनी पूरी बॉडी में मिरर वाली ड्रेस पहन रखी है. शख्स का वीडियो देखने के बाद कई लोगों को लग रहा है कि ये कोई मूर्ति है या फिर कोई कार्टून है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

विश्व भर में फुटबॉल के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. फुटबॉल एक ऐसा गेम है, जिसे दुनिया के हरेक देशों में खेला जाता है. इस गेम को लोग बहुत ही ज्यादा पसंद भी करते हैं. ऐसे में सभी फैंस अपनी टीम के लिए कुछ खास अंदाज़ में सेलिब्रेट भी करते हैं. अभी हाल ही में फुटबॉल के एक फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बेहद अनोखे अंदाज में नज़र आ रहा है. शख्स का वीडियो देखने के बाद लोग पूरी तरह से हैरान भी हो रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ब्राजील का एक फैन मिरर ड्रेस में नज़र आ रहा है. उसने अपनी पूरी बॉडी में मिरर वाली ड्रेस पहन रखी है. शख्स का वीडियो देखने के बाद कई लोगों को लग रहा है कि ये कोई मूर्ति है या फिर कोई कार्टून है, मगर वीडियो देखकर आप समझ जाएंगे कि ये शख्स अनोखा ड्रेस पहन रखा है. इस शख्स का वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को 45 मिलियन से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी नज़र आ रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही अनोखा ड्रेस है. एक अन्य यूज़र ने लिखा है- ब्राजील का ये फैन बेहद खास है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के Deputy CM की शपथ लेंगे Udhayanidhi Stalin | Breaking News | M K Stalin | NDTV India