चीनी बच्चे ने कड़ाही को नचाते हुए ऐसे किया बैलेंस, कुकिंग टैलेंट देख लोगों ने पकड़ लिया सिर

चीन में, एक बच्चे ने एक महान शेफ को फॉलो करने की अपनी अद्भुत क्षमता से अनगिनत लोगों के दिलों पर कब्जा कर लिया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins

बच्चे अक्सर ज्यादातर कामों में बड़ों की नकल करते हैं. चाहे वे उन्हें व्यक्तिगत रूप से देखें या इंटरनेट पर. चीन में, एक बच्चे ने एक महान शेफ को फॉलो करने की अपनी अद्भुत क्षमता से अनगिनत लोगों के दिलों पर कब्जा कर लिया है.

कुछ महीने पहले मूल रूप से एक्स पर पोस्ट किया गया वीडियो, छोटे बच्चे के गज़ब के कुकिंग टैलेंट को दिखाया है. उसकी मां, जो नेइजियांग में रहती हैं, उन्होंने कहा कि खाना पकाने में उनकी रुचि तब शुरू हुई जब वह कुछ महीने का था, और उन्होंने टेलीविजन पर खाना पकाने के शो में देखे गए शेफ की नकल करके अपनी कुशल तकनीक विकसित की. वीडियो में, बच्चा अद्भुत टैलेंट दिखाते हुए करछुल से कड़ाही को कुशलतापूर्वक बैलेंस करते हुए दिखाई दे रहा है.

एक एक्स यूजर ओलिविया वोंग ने वीडियो को कैप्शन दिया, "यह छोटा लड़का इस खाना पकाने के पैन को इतनी तेजी से कैसे संभाल सकता है, और उसका खाना पकाने का टैलेंट इतना अद्भुत है?" वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक अन्य एक्स यूजर ने कहा, "मुझे इससे नफरत है जब तीन साल का बच्चा मुझसे ज्यादा अच्छा खाना बनाना जानता हो!"

देखें Video:

अगर कोई एक चीज़ है जो हमें हैरान करना बंद नहीं करती है, तो वह है अलग-अलग टैलेंट दिखाने वाले बच्चों के वीडियो.

एक साल पहले सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक बच्चे को सब्जियों से भरी स्वादिष्ट प्लेट में तली हुई चीजें पकाते हुए दिखाया गया था. @sonikabhasin ने इस क्यूट वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है. बच्चे ने पैन में चावल डालते हुए और उसे अपने छोटे हाथों से हिलाते हुए कहा, 'एक बार तले हुए चावल तैयार हो जाएं, तो मैं कुछ अंडे डालूंगा.' 

Advertisement

वीडियो की शुरुआत में, बच्चे को गैस हॉब तक पहुंचने के लिए स्टूल पर खड़ा देखा जा सकता है. जब उसकी मां ने पूछा कि वह क्या बना रहा है, तो उसने कहा, 'फ्राइड राइस.' उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने डिश में कुछ 'प्याज, लहसुन, बीन्स और शिमला मिर्च' मिलाया.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा
Topics mentioned in this article