ये हैं 10 फीट लंबे पैरौं वाला ख़तरनाक केकड़ा, नाम है Big Daddy, गिनीज बुक में दर्ज हुआ रिकॉर्ड

बिग डैडी की तस्वीरों को देखने के बाद ऐसा लगेगा कि ये वाकई में बिग डैडी है. सोशल मीडिया पर यह लोगों को बहुत ही ज़्यादा पसंद भी है. इस तस्वीर पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. करीब 14 घंटे पहले शेयर किया गया था. 

Advertisement
Read Time: 14 mins

इस दुनिया में कई तरह के जीव रहते हैं. सभी की अपनी एक अलग पहचान होती है. सोशल मीडिया पर अभी हाल ही में एक तस्वीर शेयर की गई है. तस्वीर में एक विशाल केकड़ा दिख रहा है. इस केकड़े का नाम बिग डैडी रखा गया है. यह किसी सेलिब्रेटी से कम नहीं है. इस केकड़े ने कई तरह के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. इस केकड़े के 10 फीट से ज्यादा लंबे पैर हैं, यह जापान का है. इतना लंबा होने के कारण गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में इसका नाम दर्ज हो चुका है. इसकी तस्वीर गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

तस्वीरें देखें

बिग डैडी की तस्वीरों को देखने के बाद ऐसा लगेगा कि ये वाकई में बिग डैडी है. सोशल मीडिया पर यह लोगों को बहुत ही ज़्यादा पसंद भी है. इस तस्वीर पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. करीब 14 घंटे पहले शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से शेयर को 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.  पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट भी किया है.

Advertisement

इंग्लैंड के प्रोफेशनल रेसलर  Shirley Crabtree के नाम से इस केकड़े का नाम रखा गया है. इस तस्वीर पर कई यूज़र्स के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो बहुत ही डरावना है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- भाई साहब, इतना बड़ा केकड़ा मैंने पूरी ज़िंदगी में नहीं देखा है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Nitin Gadkari On Modi 3.0: पूर्ण बहुमत न होने से भी काम में कोई अंतर नहीं: Nitin Gadkari