हर दिन कितना कमा लेते हो? गोलगप्पे वाले ने दिया ऐसा जवाब, सुनकर लोगों का मुंह खुला रह गया

वीडियो में एक गोल गप्पा (Golgappa) स्टॉल मालिक के साथ बातचीत दिखाई गई है, जिसकी रोज़ाना की कमाई कई कॉर्पोरेट वर्कर्स से ज्यादा है. हालांकि, पोस्ट में यह नहीं बताया गया है कि क्लिप कहां शूट की गई थी.

Advertisement
Read Time: 5 mins

स्ट्रीट फूड विक्रेता भी आजकल दिनभर में इतना कमा लेते हैं कि उनके सामने लाखों रुपए पढ़ाई में खर्च करने के बाद प्राइवेट जॉब कर रहे लोगों की सैलरी भी कम लगने लगती है. इंस्टाग्राम पर एक हालिया वीडियो, जिसे यूजर @vijay_vox ने @college_arena के सहयोग से शेयर किया है, इस वीडियो में एक गोल गप्पा (Golgappa) स्टॉल मालिक के साथ बातचीत दिखाई गई है, जिसकी रोज़ाना की कमाई कई कॉर्पोरेट वर्कर्स से ज्यादा है. हालांकि, पोस्ट में यह नहीं बताया गया है कि क्लिप कहां शूट की गई थी.

गोल गप्पा, जिसे भारत के विभिन्न क्षेत्रों में पानी पुरी, पुचका या फुल्की के नाम से भी जाना जाता है, एक लोकप्रिय स्ट्रीट फूड है जो अपने मसालेदार और तीखे स्वाद के लिए जाना जाता है. वीडियो से पता चला कि शहरी क्षेत्रों में एक गोल गप्पे के ठेले की औसत दैनिक आय 2,500 रुपये प्रति दिन तक हो सकती है, जो कि 75,000 रुपये की मासिक कमाई के बराबर है, जो प्रवेश स्तर या यहां तक ​​कि कई मध्य स्तर के कॉर्पोरेट में मिलने वाली सैलरी से कहीं अधिक है.

देखें Video:

गोल गप्पा विक्रेता भारतीयों के बीच बढ़ती स्ट्रीट फूड संस्कृति का सफलतापूर्वक फायदा उठाने में सफल रहे हैं और उन्होंने अपने स्टालों को छोटे पाक अनुभवों में बदल दिया है. कई विक्रेता अब विभिन्न प्रकार के स्वाद वाले पानी, स्वादिष्ट स्टफ लेकर आ रहे हैं, जो साधारण स्ट्रीट स्नैक को लजीज आनंद में बदल देते हैं.

इंस्टाग्राम यूजर्स ने विक्रेता की कमाई पर हैरानी ज़ाहिर की, एक शख्स ने पोस्ट किया, "अपनी कड़ी मेहनत के लिए वे उस लायक हैं भाई," जबकि एक दूसरे यूजर ने लिखा, "मैं उसकी मासिक और वार्षिक आय की गणना नहीं कर रहा हूँ".

Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai
Topics mentioned in this article