आप सोच रहे होंगे यह क्रिस्पी फ्राइड चिकन कितना टेस्टी होगा? लेकिन इस Video ने करोड़ों लोगों के होश उड़ा दिए, जरुर देखें

तले हुए क्रिस्पी चिकन के टुकड़े को काटने वाले एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. जिसे देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स हैरान रह गए.

Advertisement
Read Time: 2 mins

इंटरनेट पर अक्सर ऐसी चीजें देखने को मिलती हैं, जिन्हें देखकर कई बार हमारी आंखें धोखा खा जाती हैं. ऐसा ही कुछ हुआ जब तले हुए क्रिस्पी चिकन (Crispy fried chicken) के टुकड़े को काटने वाले एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. जिसे देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स हैरान रह गए. हैरान इस वजह से क्योंकि यह फ्राई चिकन नहीं है, बल्कि केक है. आपको यकीन नहीं होगा, लेकिन वीडियो देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. 

यूके स्थित दयिता पाल (Dayeeta Pal), जो 'इल्यूज़न केक' (Illusion cakes) पकाने के लिए जानी जाती हैं, उन्होंने इस फ्राई चिकन के आकार के केक का एक वीडियो शेयर किया, और यह इंस्टाग्राम पर 1 करोड़ 60 लाख से ज्यादा बार देखा गया.

वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'चिकन या केक' जिसमें एक शख्स को तले हुए चिकन का टुकड़ा काटते हुए दिखाया गया है. हालांकि, कुछ देर बाद पता चला कि ये एक केक है, जिसके अंदर चॉकलेट और वेनिला फ्लेवर थे.

ये Video भी देखें:

दयिता ने अपने पोस्ट के कैप्शन में कहा, “फनी फैक्ट: मेरा बेटा इस फ्राई चिकन केक पर गुस्सा कर रहा था. मुझे वास्तव में खेद है कि वह एक कॉन-कलाकार मां के साथ फंस गया है. वह निश्चित रूप से बेहतर का हकदार है.' खैर, ऐसे कई दर्शक भी हैं जो इसी कारण से पोस्ट के कमेंट सेक्शन में दयिता के बेटे की तरह नाराज हैं.

एक कमेंट में लिखा है, "इंटरनेट पर सबसे निराशाजनक वीडियो." फिर भी, ज्यादातर लोगों ने इतना रियल दिखने वाला केक पकाने के लिए दयिता की तारीफ की. दयिता पाल, जिनके इंस्टाग्राम पर 1 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं, उन्होंने सब्जियों, सैंडल और यहां तक ​​कि धूप के चश्मे के आकार में ऐसे कई केक बनाए हैं.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Israel Iran War: इजरायल पर हमला करने वाला ईरानी सेना का IRGC Wing कितना ताकतवर?
Topics mentioned in this article