विदेशी बच्चे का देसी गाना और छोटी बहन के क्यूट डांस ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, लोग बोले- म्यूजिक की कोई सीमा नहीं

इंस्टाग्राम पर ये वीडियो restu_singgih_hanggara  नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. अब तक इस गाने को लाखों लोग देख और पसंद कर चुके हैं. 

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
मासूमों ने अपने टैलेंट से बांधा समा, भाषा अलग फिर भी सबको भाया अंदाज

संगीत एक ऐसी चीज़ है, जिसे भाषा भी सरहदों में बांध नहीं पाती है. कई बार कोई ऐसा गाना जिसके बोल और भाषा हम समझ न पाएं, वो भी बहुत अच्छा लगता है और कई बार कोई ऐसा गायक जो हमारी भाषा को शायद समझ भी न सकें, लेकिन उस भाषा के गाने को बहुत ही अच्छी तरह गा लेता है. ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर इन दिनों खूब देखा जा रहा है. ये गाना वैसे तो मशहूर यूट्यूबर सत्यजीत जेना का है, लेकिन इसे एक छोटे बच्चे ने अपने अनोखे अंदाज में गाया है. इंस्टाग्राम पर ये वीडियो restu_singgih_hanggara  नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. अब तक इस गाने को लाखों लोग देख और पसंद कर चुके हैं.

इस वीडियो की खास बात यह है कि गाने वाला बच्चा न तो हिंदुस्तानी है और न ही शायद हिन्दी जानता है, लेकिन उसकी आवाज और गाने का अंदाज ऐसा है कि लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. इस बच्चे ने कई विदेशी भाषाओं में गाने गाए हैं, लेकिन इस वीडियो को मिली पॉपुलैरिटी वाकई अद्भुत है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

बच्ची ने लगाया चार चांद

वीडियो में गाना गाने वाले बच्चे के साथ एक छोटी बच्ची भी नजर आ रही है. यह क्यूट सी बच्ची गाने की धुन पर बहुत दिलचस्प डांस मूव्स दिखा रही है. कई दर्शकों को तो बच्चे के गाने से ज्यादा इस बच्ची का डांस पसंद आ रहा है. बच्चे का गिटार बजाने का स्टाइल भी अलग है. वह न केवल गिटार के तारों को छेड़ रहा है, बल्कि गिटार पर तबले की तरह थपकियां देकर म्यूजिक में एक नया टच दे रहा है.

Advertisement

इस अनोखा अंदाज और बच्चों की मासूमियत ने इस वीडियो को एक खास पहचान दी है. संगीत की इस खूबसूरती और बच्चों की मासूमियत को देखकर यह समझना मुश्किल नहीं है कि ये वीडियो क्यों इतना वायरल हो रहा है. ऐसा लगता है कि इस वीडियो ने सभी उम्र के लोगों के दिलों को छू लिया है. इस तरह का अनोखा वीडियो यह दिखाता है कि संगीत की कोई सीमा नहीं होती और यह हमें जोड़ता है, चाहे हम किसी भी भाषा या संस्कृति के हों.

Advertisement

ये भी देखें:- सिर पर पानी भरा मटका रखकर किया बवाल डांस

Featured Video Of The Day
Jharkhand Assembly Election 2024: झारखंड में किसकी होगी अगली सरकार? | NDTV Election Cafe