बादशाह और हनी सिंह को रैप में कड़ी टक्कर दे सकते हैं ये बाबा, सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा- ये तो Bohemian baba हैं

वायरल वीडियो में ये सन्यासी बाबा किसी प्रोफेशनल रैपर और सिंगर की तरह कमाल का रैप करते नजर आ रहे हैं, वो भी ब्रेदलेस स्टाइल में.

Advertisement
Read Time: 14 mins

हमारे देश में कलाकारों और हुनरबाजों की कमी नहीं है. कोई करतब दिखाने में माहिर है, तो कोई गाने में उस्ताद है. वहीं कोई डांस का धाकड़. ऐसे ही ढेरों हुनर से भरे कई हुनरबाज सोशल मीडिया के जरिए शोहरत भी पा रहे हैं, लेकिन हाल में शेयर हुए इस वीडियो में जो शख्स नजर आ रहा है, उसे और उसके हुनर को देखकर आपको भी ताज्जुब होगा. ये सन्यासी बाबा किसी प्रोफेशनल रैपर और सिंगर की तरह कमाल का रैप करते नजर आते हैं, वो भी ब्रेदलेस स्टाइल में. सोशल मीडिया पर लोग इस बाबा को Bohemian baba का नाम दे रहे हैं.

बाबा निकले रैपर

इंस्टाग्राम पर haryanabohemia के नाम के अकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो में काली रंग की धोती, सिर पर गेरुआ पगड़ी और कमर में डमरू लटकाए एक औघड़ी बाबा नजर आते हैं. ये बाबा एकदम प्रोफेशनल स्टाइल में रैप सॉन्ग गाते दिखते हैं. बड़े-बड़े रैपर को टक्कर देते इस बाबा के गाने सुन लोग इनकी तुलना मशहूर अमेरिकी रैपर और सिंगर Bohemia से कर रहे हैं. इस वीडियो को कैप्शन देते हुए भी लिखा है, Bohemian baba.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

यूजर्स ने की जमकर तारीफ

वीडियो पर 67 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं और लोग इस बाबा की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'बाबा ने सोचा चलो पार्ट टाइम बोहेमिया बन जाता हूं.' दूसरे ने लिखा, 'मुकाबला पूरा जोरों पर.' तीसरे ने लिखा, 'बोहेमिया नहीं बाबामिया.' एक अन्य ने लिखा, 'बादशाह से बेहतर.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Salim Khan Threat News: सलीम खान को किसने Lawrence Bishnoi का नाम लेकर धमकी दी?
Topics mentioned in this article