ट्रक लेकर ATM चुराने पहुंचे थे चोर, लेकिन अगले ही पल बिगड़ा खेल, बीच सड़क छोड़कर भागे

हाल ही में दो चोर एक एटीएम को चुराने के लिए फोर्कलिफ्ट ट्रक लेकर पहुंचे थे, लेकिन अगले ही पल जो हुआ, उसके बाद उन्हें एटीएम को बीच सड़क पर ही छोड़ नौ दो ग्यारह होना पड़ा.

Advertisement
Read Time: 5 mins
फोर्कलिफ्ट ट्रक लेकर ATM चुराने पहुंचे चोर.

संयुक्त राज्य अमेरिका में उत्तरी सैक्रामेंटो (North Sacramento), कैलिफ़ोर्निया (California) में दो चोरों ने पिछले सप्ताह एक एटीएम (ATM) को चुराने के लिए फोर्कलिफ्ट (forklift) ट्रक का इस्तेमाल किया, लेकिन वे चोरी के एटीएम को साथ ले जा ना सके. ये चोर अपनी कोशिश में नाकाम रहे और एटीएम को बीच सड़क पर छोड़ कर भाग निकले. सैक्रामेंटो काउंटी (Sacramento County) शेरिफ ऑफिस (Sheriff's Office) ने अपने सोशल मीडिया (social media) पेज पर घटना का फुटेज पोस्ट किया, जिसमें संदिग्धों को सेफ क्रेडिट यूनियन एटीएम (Safe Credit Union ATM. को चुराने के लिए एक साथ काम करते हुए देखा जा सकता है.

फुल प्रूफ प्लान के साथ आए थे चोर, लेकिन हुए फेल

वीडियो में ऑरेंज कलर की सुरक्षा जैकेट पहने एक संदिग्ध, फोर्कलिफ्ट ट्रक को एटीएम से टकराता है, जिससे एटीएम जमीन पर गिर जाता है, जबकि दूसरा संदिग्ध मशीन के पास ट्रक के साथ इंतजार कर रहा है. शेरिफ कार्यालय ने कहा, ‘डकैती का प्रयास 2 अगस्त को सुबह करीब 6:15 बजे हुआ. दूसरा संदिग्ध मशीन लेकर चला गया, लेकिन उनके 'भागने' के दौरान, एटीएम मशीन वॉट एवेन्यू के बीच में ट्रक से बाहर गिर गई. दोनों संदिग्ध घटनास्थल से भाग गए और अभी तक नहीं आए हैं.' शेरिफ कार्यालय ने कहा, ‘पहचान की जाए या उसका पता लगाया जाए.'

यहां देखें वीडियो

Featured Video Of The Day
Akhilesh Yadav On BJP: 'नौकरी और आरक्षण के साथ खिलवाड़ कर रही बीजेपी सरकार' | Parliament Session