Advertisement

यूपी के शाहजहांपुर में चोरों ने चुराए नींबू, सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा- महंगी चोरी हो गई है

इस दुनिया में तरह-तरह के लोग हैं. सभी लोगों की अलग-अलग कहानियां हैं. अभी हाल ही में एक ऐसा मामला देखने को मिला है, जिसे जानने के बाद आपको हंसी आ जाएगी. मामला यूपी के शाहजहांपुर का है. यहां चोरी का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है.

Advertisement
Read Time: 8 mins

इस दुनिया में तरह-तरह के लोग हैं. सभी लोगों की अलग-अलग कहानियां हैं. अभी हाल ही में एक ऐसा मामला देखने को मिला है, जिसे जानने के बाद आपको हंसी आ जाएगी. मामला यूपी के शाहजहांपुर का है. यहां चोरी का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां पर चोरों ने तेजी से महंगे हो रहे नींबू पर हाथ साफ कर दिया. इतना ही नहीं चोरों ने व्‍यापारी के सब्‍जी मंडी स्थित गोदाम से लहसुन और प्‍याज भी चोरी किया. सब्‍जी की चोरी से व्‍यापारियों में नाराजगी है और यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है.  इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है.

Advertisement

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे चोरों ने नींबू चुरा लिए हैं. ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. अभी हाल ही में देखा गया है कि नींबू के दाम कई गुना बढ़ गए हैं. जहां पहले एक नींबू 3-5 रुपये में आ रहा है, वहीं इसके लिए अब 10-15 रुपये लग रहे हैं. 

चोरों ने तो कमाल कर दिया है. दुनिया में एक से बढ़कर एक चोर मौजूद हैं, मगर शाहजहांपुर वाले चोरों ने तो कमाल कर दिया. अब तो सब्जियां भी चोरी होने लगीं.

Advertisement

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: