पुल पर लटके शख्स ने चलती ट्रेन से छीना यात्री का मोबाइल, हैरतअंगेज लूट का लाइव Video देख आ जाएगी 'स्पाइडर मैन' की याद

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो यात्री ट्रेन के डिब्बे के गेट पर बैठे नजर आ रहे हैं. तभी अचानक पुल की रेलिंग से लटका एक शख्स यात्री का फोन छीन लेता है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

खुद को संभालिए, क्योंकि आप कुछ ऐसा देखने वाले हैं, जिस पर आपको बिल्कुल यकीन नहीं होगा. बिहार (Bihar) के बेगूसराय (Begusarai) में एक शख्स ने चलती ट्रेन से एक यात्री का फोन छीन लिया जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे. यह घटना कैमरे में कैद (caught on camera) हो गई और पहली नजर में यह पता लगाना मुश्किल है कि फोन कब छीना गया. जब तक आप वीडियो को स्लो-मोशन में नहीं देखेंगे, आपके लिए शायद यह पता लगाना मुश्किल होगा.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो यात्री ट्रेन के डिब्बे के गेट पर बैठे नजर आ रहे हैं. तभी अचानक पुल की रेलिंग से लटका एक शख्स यात्री का फोन छीन लेता है. उस शख्स को यह महसूस करने में एक पल लगा कि अचानक क्या हुआ और वह दूसरों की तरह बिल्कुल हैरान रह गया.

देखें Video:

वीडियो मे आगे आप देखेंगे कि एक अज्ञात शख्स पुल से लटका हुआ दिखाया गया है. वीडियो में उस शख्स का क्लोज-अप शॉट मिलता है जो फोन हथियाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन चूंकि उसका चेहरा पूरी तरह से कपड़े से ढका हुआ है, इसलिए उसके बारे में पता लगाया जाना मुश्किल है.

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जब तक आप वीडियो नहीं देखेंगे, आपके लिए इस पर विश्वास करना मुश्किल होगा. अगर इस वीडियो ने आपको स्पाइडर मैन (Spider-Man) की याद दिला दी है, तो आप अकेले नहीं हैं.

गुजरात की क्षमा बिंदु ने खुद से की शादी, बिना दूल्हे और पंडित के लिए फेरे

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: PM Modi ने Mumbai दौरे में Congress पर लगाए बड़े आरोप!