चलती ट्रेन से उतर रहा था बुजुर्ग पैसेंजर, अचानक बिगड़ा बैलेंस और गिर पड़ा नीचे, इन 2 कांस्टेबल ने ऐसे बचाई जान

स्टेशन पर चलती हुई ट्रेन से एक बुजुर्ग यात्री सीढ़ियों के सहारे प्लेटफ़ॉर्म पर उतर रहा था, तभी अचानक उसका बैलेंस बिगड़ गया और वह चलती हुई ट्रेन के साथ खिंचता चलता गया. 

Advertisement
Read Time: 5 mins
बुजुर्ग पैसेंजर के लिए फरिश्ता बने यह दो कांस्टेबल.
नई दिल्ली:

गाज़ियाबाद रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 3 पर एक दिल दहलाने वाला मंज़र देखने को मिला. दरअसल, स्टेशन पर चलती हुई ट्रेन से एक बुजुर्ग यात्री सीढ़ियों के सहारे प्लेटफ़ॉर्म पर उतर रहा था, तभी अचानक उसका बैलेंस बिगड़ गया और वह चलती हुई ट्रेन के साथ खिंचता चलता गया. 

लेकिन तभी दो हेड कांस्टेबल ने बुजुर्ग को ट्रेन के साथ खिंचते हुए देखा तो वो दौड़कर आए और उन्होंने बुजुर्ग पैसेंजर को मौत के मुंह से बचा लिया. उन्होंने बुजुर्ग को उठाकर आराम से प्लेटफॉर्म पर बैठाया. कांस्टेबल त्रिलोक शर्मा और कांस्टेबल श्याम सिंह को रेलवे पुलिस ने इस काम के लिए सराहा है.

वीडियो देखकर यह  कहा जा सकता है कि दोनों कांस्टेबल बुजुर्ग पैसेंजर के लिए एक फरिश्ता बनकर आए, जिन्होंने एक बड़ा हादसा होने से बचा लिया.

ट्रेन नंबर 02419 गोमती एक्सप्रेस जब ग़ाज़ियाबाद रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 3 पर पहुंची,  तब उसी दौरान ट्रेन से उतरने के दौरान ट्रेन पर प्लेटफार्म के बीच फिसल गए. तभी प्लेटफार्म पर ड्यूटी पर तैनात दोनों कांस्टेबल ने बुजुर्ग को बाहर निकाला एक हादसा को होने से बचा लिया.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस में सत्संग में 87 लोगों की मौत, हादसे की जांच के लिए CM Yogi ने कमेटी बनाई
Topics mentioned in this article