कार में नहीं था चार्जिंग स्टैंड, शख्स ने हवाई चप्पल से जुगाड़ करके बना लिया, लोग बोले- ये टैलेंट सबके काम आएगा...

एक शख्स ने अपनी कार में मोबाइल चार्जिंग स्टैंड (Mobile Charging Stand) बनाने के लिए धांसू जुगाड़ (Jugaad) किया है.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
कार में नहीं था चार्जिंग स्टैंड, शख्स ने हवाई चप्पल से जुगाड़ करके बना लिया

Jugaad Video: सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए, इस बात का अंदाज़ा कोई भी नहीं लगा सकता है. कभी कोई कार को हेलीकॉप्टर बना देता है, तो कभी कोई जुगाड़ से ईंट से कूलर बना देता है. अब एक ऐसा ही नया जुगाड़ वीडियो (Jugaad Video) वायरल हो रहा है, जिसे देख हर कोई हैरान है. इस वीडियो में एक शख्स ने जुगाड़ से कुछ ऐसा किया है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. आजकल लोग इतनी ज्यादा ट्रैवलिंग करते हैं कि घर पर रहकर उन्हें मोबाइल चार्ज करने का समय ही नहीं मिलता. ऐसे में लोग अपनी कार में ड्राइविंग करते हुए अपना मोबाइल चार्ज करते हैं. 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने अपनी कार में मोबाइल चार्जिंग स्टैंड (Mobile Charging Stand) बनाने के लिए धांसू जुगाड़ (Jugaad) किया है. शख्स ने अपनी हवाई चप्पल को गाड़ी में स्टेयरिंग के बगल रबड़ से फंसाया और फिर उसी में अपना मोबाइल रखकर चार्जिंग में लगा दिया. आप वीडियो में देख सकते हैं कैसे शख्स ने हवाई चप्पल से मोबाइल चार्जिंग स्टैंड बनाया है.

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ielts.mehkma नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- इंडिया का ये टैलेंट बाहर नहीं जाने का. दूसरे यूजर ने लिखा- हवाई चप्पल से और कौन सा जुगाड़ कर सकते हैं. इस जुगाड़ के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट में बताइए.

Advertisement

ये Video भी देखें:

रोंगाली बिहू के रंग में रंगा असम, जोरों पर है तैयारी

Featured Video Of The Day
Drone में कैद हुए जख्मी Hamas Chief के आखिरी क्षण