सिर पर नहीं एक भी बाल, बस में सिर पर कंघी घूमाता रहा शख्स, हंस-हंस लोटपोट हो रहे लोग

वीडियो में एक शख्स बस की सीट पर बैठा अपने सिर पर कंघी करता नजर आता है, लेकिन हैरानी की बात तो ये है कि शख्स के सिर पर एक भी बाल नहीं हैं, लेकिन फिर भी बकायदा कई मिनटों तक वह सिर पर कंघी घूमाता रहता है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

कुछ आदतें हमारी शख्सियत का हिस्सा इस कदर बन जाती हैं कि वह आसानी से छूटती नहीं. इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक मजेदार वीडियो को देख लोग कुछ ऐसा ही कह रहे हैं. वीडियो में एक शख्स बस की सीट पर बैठा अपने सिर पर कंघी करता नजर आता है, लेकिन हैरानी की बात तो ये है कि शख्स के सिर पर एक भी बाल नहीं हैं, लेकिन फिर भी बकायदा कई मिनटों तक वह सिर पर कंघी घूमाता रहता है. ये वीडियो किसी को बेहद मजेदार लग रहा है तो कुछ लोग हैरान भी हैं.

आदत है कि जाती नहीं

Figen नाम के अकाउंट से एक्स (ट्विटर) पर शेयर हुए इस वीडियो में काले रंग का कोर्ट पहने एक शख्स नजर आ रहा है. वीडियो में उसका चेहरा नजर नहीं आता, केवल पीछे से उसका सिर दिखता है. शख्स लोगों से भरी बस में बैठ बड़े ही आराम से अपने सिर पर कंघी घूमाता दिखता है. शख्स के सिर पर एक भी बाल नजर नहीं आते, लेकिन वह बकायदा कंघी जरूर करता है. कंघी को सिर पर दाएं-बाएं घूमा-घूमा कर वह शायद अपनी पुरानी आदत के मुताबिक हेयरस्टाइल बना रहा होता है.

लोग कर रहे मजेदार कमेंट्स

एक्स पर इस फनी वीडियो को 8.2 मिलियन बार देखा जा चुका है और हजारों लोगों ने इस पर रिप्लाई किया है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, पुरानी आदत आसानी से नहीं छूटती. दूसरे ने लिखा, वह सिर्फ सिर पर हो रही खुजली को शांत कर रहा है. तीसरे यूजर ने लिखा, शायद वह इस फिलिंग को प्यार करता हो. एक अन्य ने लिखा, इसके लिए ब्रश का इस्तेमाल अच्छा होता है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: PM Modi के नेतृत्व में देश लगातार आगे बढ़ रहा | NDTV Yuva Conclave