बाथरूम में नहाने जा रही थी महिला, तभी बाथटब में दिखा 12 फीट लंबा अजगर, फिर जो हुआ...

 जानकारी के मुताबिक, ये वीडिया थाईलैंड का बताया जा रहा है. थाईलैंड की एक महिला जब अपने बाथरूम में गई, तो उसने एक 12 फीट लंबे अजगर को देखा. अजगर के सामने दो बिल्लियां भी थीं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

सांप को देखने के बाद अच्छे से अच्छे लोगों की हालत ख़राब हो जाती है. हम सभी यही चाहते हैं कि हमारा पाला सांप से न पड़े. मगर, सोचिए, यदि सांप आपके घर में या फिर आपके बाथरूम में मिल जाए तो क्या होगा?  अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक घर में 12 फीट का एक अजगर मिला. ये अजगर बहुत ही मजे से बाथरूम में घुसकर बाथटब में आनंद ले रहा था.

देखें वायरल वीडियो

 जानकारी के मुताबिक, ये वीडिया थाईलैंड का बताया जा रहा है. थाईलैंड की एक महिला जब अपने बाथरूम में गई, तो उसने एक 12 फीट लंबे अजगर को देखा. अजगर के सामने दो बिल्लियां भी थीं. वीडियो में देखा जा सकता है कि अजगर इन बिल्लियों को खाने की कोशिश करता है. अजगर देखते ही महिला ने तुरंत वन विभाग की टीम को सूचित कर दिया. वन विभाग के कर्मचारी इस सांप को पकड़ कर अपने साथ ले गई.

इस घटना का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर NowThis (@nowthisnews) नाम के यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो पर एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ये वाकई में चौंकाने वाला वीडियो है. वहीं इस वीडियो पर एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ये ख़तरनाक सांप है.

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave