महिला ने किया 'आंटी पुलिस बुला लेगी' गाने पर डांस, लोगों ने कहा- अब तो पुलिस आ ही जाएगी

यूं तो सोशल मीडिया पर कई वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. इन वायरल वीडियोज़ को देखने के बाद हमें हंसी भी आती ह और हमें गुस्सा भी आता है. अभी हाल में सोशल मीडिया पर एक आंटी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

यूं तो सोशल मीडिया पर कई वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. इन वायरल वीडियोज़ को देखने के बाद हमें हंसी भी आती ह और हमें गुस्सा भी आता है. अभी हाल में सोशल मीडिया पर एक आंटी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे स्टेज पर बादशाह के गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. हालांकि यह वीडियो थोड़ा पुराना जरूर है, लेकिन लोग इस पर आज भी अपनी मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

यू-ट्यूब पर यह वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला साड़ी पहने कितनी जबरदस्त स्टाइल में डांस कर रही हैं. उन्हें बादशाह के मशहूर गाने' आंटी पुलिस बुला लेगी' पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. आंटी के इस डांस को आसपास इ लोग भी खड़े होकर देख रहे हैं. जिस मजे के साथ आंटी डांस एन्जॉय कर रही हैं उसे देख लगता है कि उन्हें डांस करना बहुत पसंद है. स्टेज पर डांस कर रही महिला के पीछे गणेश जी की मूर्ति को भी देखा जा सकता है. ऐसा लग रहा है आंटी किसी पूजा समारोह में परफॉरमेंस दे रही हैं. 

आंटी के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी अपने अलग-अलग और मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "लगता है आंटी काफी दिन से डांस की भूखी थीं". तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, "पता नहीं लोग इतना कॉन्फिडेंस लाते कहां से हैं. मुझसे तो ठीक से चाय भी नहीं बनाई जाती". आपको कैसा लगा आंटी का डांस? कमेंट कर जरूर बताएं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Dharavi Redevelopment Project: Aaditya Thackeray ने लगाए आरोप तो BJP ने दी ये चुनौती